Daesh NewsDarshAd

कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में पूर्व और वर्तमान वार्डन के बीच वर्चस्व की लड़ाई, मेनू को लेकर छात्राओं ने किया हंगामा

News Image

Bettiah- पश्चिम चम्पारण के लौरिया कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में वर्तमान और पूर्व वार्डन अपने अपने वर्चस्व को कायम रखने के लिए  छात्राओं के बीच गुटबाजी करने में लगी हुई है जिस स्कूल की व्यवस्था ध्वस्त हो रही है पढ़ाई के साथ ही भोजन के मेनू को लेकर यहां विवाद हो रहा है. यहां के प्रधानाध्यापक पूर्व और वर्तमान वार्डन के कार्यकाल आपको जानते हुए भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

  शुक्रवार को इस स्कूल में इतना विवाद बढ़ा कि स्थानीय अंचलाधिकारी और थानेदार को बीच बचाव करना पड़ा,. खाने के मेनू को लेकर पूर्व और वर्तमान वार्डन और उनके समर्थक छात्राओं  के बीच जमकर चली लाठी डंडे चले और घंटों  अफरातफरी का माहौल रहा । घटना की सूचना पर लौंरिया पुलिस व प्रखंड शिक्षा कार्यालय से बीपीएम व एकाउंटेंट पहुंचे। घटना की सूचना पर बच्चियो के अभिभावक भी पहुंचे.अभिभावकों ने भी इस संबंध में आवासीय विद्यालय प्रशासन पर  कई गंभीर आरोप लगाया।कई अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल से छुट्टी ले घर ले गये। छुट्टी पर जाने वालों में बेबी गुंजन, नुरसबा , ज्योती, नुसरत काजल नीलु व सोनी का नाम शामिल हैं।

वहीं हंगामा में कस्तूरबा में शिवा नाम की बच्ची बेहोश हो गई।जिसके इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लौरिया ले जाया गया।

वहीं इस संबंध में प्रधानाध्यापक सुरेश प्रसाद ने बताया कि कस्तुरबा आवासीय विद्यालय में शिक्षिका ममता को वार्डन प्रभार मिला है तथा अनुराधा भी शिक्षिका और पूर्व वार्डन है। दोनो मे आपस मे विवाद चल रहा है. इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दे दी गई है.वहीं सीओ ने बताया कि हंगामा शांत करा दिया गया है।घटना किन कारणों से और कैसे हुई इसकी जांच की जायेगी। दोषी के विरुद्ध वरीय अधिकारी को सूचना से अवगत कराया जायेगा।

 बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image