Daesh NewsDarshAd

JOIN से पहले ही BDO ने खुद क़े अपहरण की रची साज़िश

News Image

Breaking - पटना की रेल पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जॉइनिंग से पहले ही BDO ने खुद क़े अपहरण की साज़िश रच डाली.

परिजनों की शिकायत पर जांच में जुटी बख्तियारपुर GRP ने बख्तियारपुर स्टेशन के पास होटल से दीपक कुमार को किया बरामद किया है.BDO दीपक कुमार को बख्तियारपुर रेल थाना लाकर पूछताछ की जा रही है.उनका ट्रेन से उतरकर बाहर जाते CCTV फुटेज सामने आया है.

 बताते चलें कि आज चलती ट्रेन में नव नियुक्त ग्रामीण विकास पदाधिकारी के अपहरण की शिकायत की गई थी.परिजनों ने पटना मोकामा रेलखंड क़े खुसरूपुर स्टेशन से बीपीएससी से नव चयनित ग्रामीण विकास पदाधिकारी दीपक कुमार पाठक क़े अपहरण की शिकायत की गई थी. शिकायत क़े मुताबिक दीपक जॉइनिंग के लिए बेगूसराय से गया जिला पूर्णिया हटिया कोसी एक्सप्रेस से जा रहे थे, तभी खुसरूपुर स्टेशन पर अपराधियों ने उन्हें ट्रेन से उतार लिया.. अपराधियों द्वारा जबरदस्ती किए जाने पर दीपक कुमार खेत की तरफ भागे और रास्ते में ही उन्होंने घर में फोन किया.. बात करते ही बीच में फोन कट गया और उस समय से उनका फोन बंद आ रहा है.

 दीपक कुमार पाठक के परिजनों ने खुसरूपुर रेल पुलिस में अपहरण की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी और फिर इस मामले का कुछ ही घंटे में खुलासा किया.

पछताछ के बाद यह विशेष खुलासा हो पाएगा कि आखिर दीपक कुमार पाठक ने अपने अपहरण की साजिश क्यों रची. यह साजिश उन्हें आने वाले दिनों में नौकरी क़े लिए भी बाधक बन सकता है.

 बताते चलें कि दीपक कुमार पाठक बेगूसराय जिला के रहने वाले हैं. वे जिले के छोराही प्रखंड कार्यालय में लेखपाल के पद पर कार्यरत थे और हाल ही में अभी वे बीपीएससी से ग्रामीण विकास पदाधिकारी (RDO) क़े लिए चयनित हुए हैं. वे ज्वाइन करने के लिए गया जिला जा रहे थे.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image