Daesh NewsDarshAd

ज्वाइनिंग क़े लिए जा रहे BDO साहब का चलती ट्रेन से अपहरण.

News Image

Breaking - बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है.. आज चलती ट्रेन में नव नियुक्त ग्रामीण विकास पदाधिकारी का अपहरण कर लिया गया... यह घटना पटना मोकामा रेलखंड क़े खुसरूपुर स्टेशन पर हुई है.

 मिली जानकारी के अनुसार बीपीएससी से नव चयनित ग्रामीण विकास पदाधिकारी दीपक कुमार पाठक जॉइनिंग के लिए बेगूसराय से गया जिला पूर्णिया हटिया कोसी एक्सप्रेस से जा रहे थे, तभी खुसरूपुर स्टेशन पर अपराधियों ने उन्हें ट्रेन से उतार लिया.. अपराधियों द्वारा जबरदस्ती किए जाने पर दीपक कुमार खेत की तरफ भागे और रास्ते में ही उन्होंने घर में फोन किया.. बात करते ही बीच में फोन कट गया और उस समय से उनका फोन बंद आ रहा है.

 दीपक कुमार पाठक के परिजनों ने खुसरूपुर रेल पुलिस में अपहरण की शिकायत की है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

 बताते चलें कि दीपक कुमार पाठक बेगूसराय जिला के रहने वाले हैं. वह जिले के छोराही प्रखंड कार्यालय में लेखपाल के पद पर कार्यरत थे और हाल ही में अभी वे बीपीएससी से ग्रामीण विकास पदाधिकारी (RDO) क़े लिए चयनित हुए हैं. वे ज्वाइन करने के लिए गया जिला जा रहे थे तभी रास्ते में उनके साथ यह हादसा हुआ  है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image