Daesh NewsDarshAd

फैमिली रेस्टोरेंट की आड़ में परोसे जा रहे थे बीयर और शराब, पुलिस ने मारा छापा

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक शराबबंदी भी है. कई बार सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लोगों को जागरूक करते हुए देखे जाते हैं. महिला, पुरुष, युवा समेत सभी से शराब का सेवन ना करने की अपील की जाती है. लेकिन, दूसरी तरफ शराब का सेवन करने वाले लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. नतीजन, शराबबंदी की आये दिन धज्जियां उड़ाई जाती है. इस बीच मामला सीतामढ़ी से सामने आया है जहां फैमिली रेस्टोरेंट की आड़ में शराब का धंधा चलाया जा रहा था. 

इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों को बीयर और शराब परोसी जा रही थी. फैमिली रेस्टोरेंट जिले के सिनेमा रोड में स्थित है. वहीं, जब इस पूरे कारनामे की जानकारी पुलिस को मिली तब पुलिस ने रेस्टोरेंट में एकाएक छापा मार दिया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बीयर और शराब की बोतलें बरामद की है. जो कि पुलिस की एक बड़ी सफलता भी मानी जा रही है. खबर यह भी है कि, छापेमारी के क्रम में पुलिस ने मौके से एक कर्मी को भी हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. 

वहीं, छापेमारी के बाद पुलिस ने फिलहाल रेस्टोरेंट को सील कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, आदर्श रेस्टोरेंट सीतामढ़ी शहर सिनेमा रोड में स्थित है. यहां खुले आम लोगों को बीयर और अंग्रेजी शराब पिलाई जाती थी. फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. छापेमारी के दौरान पुलिस को रेस्टोरेंट के छत से केन बीयर की खाली बोतल तथा विभिन्न ब्रांडों के अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image