Daesh NewsDarshAd

चुनाव से पहले Lalu-Rabri के साथ Rohini-Misa निकले Sonepur, बाबा हरिहर नाथ का लेंगे आशीर्वाद

News Image

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई है. सभी पार्टियां चुनावी मूड में आ गई है. इस बीच बिहार की सियासत में गजब की गहमागहमी देखने के लिए मिल रही है. खासकर लालू परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, रोहिणी आचार्य के साथ-साथ मीसा भारती भी हरिहर नाथ के लिए निकल पड़े हैं. बता दें कि, इस बार लोकसभा चुनाव में लालू परिवार के दो सदस्य चुनाव लड़ेंगे. इसमें मीसा भारती पाटलिपुत्र से और रोहिणी आचार्य सारण से लड़ेंगी.

हरिहर नाथ मंदिर पहुंचे आशीर्वाद लेने

ऐसे चुनावी शंखनाद से पहले पूरा लालू परिवार हरिहर नाथ मंदिर आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच गया है. बता दें कि, रोहिणी आचार्य का यह पहला चुनावी अभियान है. रोहिणी ने ही अपनी किडनी अपने पिता लालू यादव को दी है, जिसका ट्रांसप्लांट सिंगापुर में हुआ. राजद ने इस बार रोहिणी आचार्य को सारण सीट पर उम्मीदवार बनाया हे, जहां से लालू यादव ने अपना आखिरी चुनाव लड़ा था. वहीं, अब इसी सीट से रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ेंगी.

चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत

बता दें कि, चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत बाबा हरिहरनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने से होगी. इसके बाद रोहिणी आचार्य नयागांव में शहीद राजेंद्र बाबू के स्मारक पर माल्यार्पण भी करेंगी. इसके बाद नयागांव में ही शहीद टुनटुन सिंह और डॉ. भीमराव अम्बेडकर के स्मारक पर भी माल्यार्पण करेंगी. इसके बाद रोहिणी आचार्य गरखा जाएंगी. बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर पूरा लालू परिवार एक्टिव मोड में है. ऐसे में सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए तैयारी पूरजोर है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image