Daesh NewsDarshAd

PM मोदी के रोड शो से पहले लालू का तंज -ई बिहार है, आपको गली घूमवा देगा..

News Image

PATNA- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर आने वाले हैं और  वे पहली बार पटना की सड़कों पर रोड शो करेंगे. वह पटना सिटी स्थित गुरुद्वारा का भी भ्रमण करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी के बिहार आगमन को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है. सबसे ज्यादा आरजेडी पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साथ रही है. इस कड़ी में पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बयान जारी कर पीएम मोदी को पुराना वादा याद दिलाया है, और कह है कि तीन चरणों के चुनाव के बाद आप पटना की सड़कों पर आ गए हैं. अगले चार चुनाव के बाद आपको गली-गली घूमना होगा.

 लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर निशाना चाहते हुए लिखा है कि-

बोला था ना 𝟐𝟎𝟏𝟒 में? चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊँगा। 𝟏𝟎 बरस हो गए? क्या हुआ तेरा वादा?

जो प्रधानमंत्री अपने वादेनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो?जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 𝟏𝟎 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो?जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री द्वारा हाथ जोड़ गिड़गिड़ाने पर भी 𝟏𝟎𝟎 बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके?ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?

बिहारी बुड़बक नहीं है। बिहार के लोग अच्छे से जानते है कि बिहार से 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 𝐌𝐏 लेकर बिहार की जगह सब कुछ गुजरात में ही किया और सब निवेश गुजरात ही ले गए जबकि लंबे समय से बिहार में 𝐍𝐃𝐀 सरकार है। फिर 𝟓 साल बाद चुनाव में बिहार घूमने आते है।

𝟑 चरण में बिहार ने सड़क पर ला ही दिया बाक़ी बचे 𝟒 चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image