Daesh News

शपथ से पहले संभावित मंत्रियों की मोदी ने ली क्लास, किसी रिश्तेदार को अपने साथ कदापि न रखें

Desk- मोदी सरकार के कोई भी मंत्री अपने विभाग में किसी रिश्तेदार की सेवा किसी रूप में नहीं ले पाएंगे.. इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी संभावित मंत्रियों  को शपथ लेने से पहले ही चेतावनी दे दी है.

 दरअसल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास में सभी संभावित मंत्रियों के साथ चाय पर चर्चा की, और अगले 100 दिनों के रोड मैप की चर्चा की. प्रधानमंत्री ने कहा कि आम लोगों के लिए ईमानदारी से काम करना ही उनकी प्राथमिकता है. सभी संभावित मंत्रियों को निर्देश दिया कि चाहे उनका कोई भी विभाग मिले लेकिन वह अपने विभाग में किसी भी रिश्तेदार को किसी तरह का पद नहीं देंगे या उनकी सेवा नहीं लेंगे.

 इस चाय पार्टी में शामिल पंजाब बीजेपी के नेता

रवनीत सिंह बिट्टू नाम मीडिया प्रतिनिधि से बात करते हुए कहा कि मोदी ने स्पष्ट रूप से कहा कि आज शाम आप लोग मंत्री बनेंगे उसके बाद कोई सीनियर और जूनियर होगा पर अभी हम सभी एक सांसद हैं और संसद के रूप में कोई जूनियर या सीनियर नहीं है. मंत्री बनने के बाद सारा फोकस काम पर होना चाहिए.

 वही बिहार के बेगूसराय से सांसद और मोदी मंत्रिमंडल में शामिल रहे गिरिराज सिंह ने कहा की पहली बार यह हो रहा है कि कोई गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैट्रिक लगा रहा है. पीएम मोदी की नजर 2047 पर है.

 बताते चले कि आज शाम 7:00 के बाद राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हो रहा है जिसमें नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे जबकि भाजपा और एनडीए से जुड़ी पार्टियों के सांसद भी मंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

Scan and join

Description of image