Daesh NewsDarshAd

Bhaiyya Ji Trailer : 'भैया जी' बनकर छा गए मनोज वाजपेयी, फैंस को आई गैंग्स ऑफ वासेपुर की याद

News Image

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी अपनी आने वाली फिल्म 'भैया जी' के साथ जलवा दिखाने को तैयार हैं. खास बात ये है कि यह मनोज वाजपेयी की 100वीं फिल्म होगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर में मनोज वाजपेयी का अलग रूप देखने को मिल रहा है, फैन्स ने अभी तक मनोज वाजपेयी का ऐसा रूप नहीं देखा है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है. 

ट्रेलर है धमाकेदार 

फिल्म का नाम है 'भैया जी' और भैया जी का किरदार निभाते नजर आएंगे मनोज वाजपेयी. ट्रेलर में 'भैया जी' यानी मनोज वाजपेयी के किरदार को प्रजा, क्राइम, और कानून बताया गया है. ट्रेलर में एक शख्श पूछता है कि पंडित जी कौन हैं भैया जी ? इस पर दूसरा शख्श कहता है, 'भैया जी, पॉलिटिक्स की बात करें तो सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने में मास्टरमाइंड भैया जी, उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को इस संसार से मुक्त किया है. एक समय था जब मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्मी अपना कुकर्मी भी त्याग देता था. उस समय सरकार भी वही थे, प्रजा भी वही थे, क्राइम भी वही थे, कानून भी वही थे.' फिल्म में मनोज वाजपेयी का दबंग किरदार लोगों को खूब पसंद आने वाला है. 

फैंस को याद आई गैंग्स ऑफ वासेपुर 

मनोज वाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देखर उनके फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं और उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर की याद आ रही है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'बहुत दिनों बाद गैंग्स ऑफ वासेपुर वाला मजा आने वाला है, बहुत साल हो गए इस रोल को देखे हुए बिहारी भैया जी सब पर भारी'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि क्या बवाल काटा है.... भैयाजी का भौकाल गर्दा उड़ा दिए Blockbuster. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'सोशल मेसेज बहुत हुआ, अब खोपड़ी तोड़ेंगे मनोज भैया जी'. 

फिल्म में नजर आएंगे और कौन एक्टर्स ? 

इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कर्की ने किया है. मनोज वाजपेयी के साथ एक्ट्रेस जोया हुसैन, सुविन्द्र विक्की, जतिन गोस्वामी संग अन्य नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 24 मई को रिलीज़ होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image