Daesh NewsDarshAd

भोजपुरीअभिनेत्री अमृता पांडेय मौत मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा...

News Image

DESK:- भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडे खुदकुशी नहीं कीथी,बल्कि उसकी गला दबाकर ह्त्या हुई थी.पोर्टमार्टम रिपोर्ट मे इसका खुलासा हुआ है और पुलिस अब इस रिपोर्ट के आधार पर छानबीन शुरू की है.

 अभिनेत्री अमृता पांडेय  की हत्या की पुष्टि खुद भागलपुर एसपी आनंद कुमार ने की है.एसी ने बताया कि एक्ट्रेस के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है. जिससे कि उसकी हत्या की पुष्टि हो रही है. वहीं पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से ऑपिनियन लेने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. 

बताते चलें कि बीते दिनों भागलपुर के आदमपुर स्थित एक अपार्टमेंट में अभिनेत्री अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी.  अभिनेत्री का शव फ्लैट में फंदे से लटकता पाया गया था.पहली नजर में भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत को आत्महत्या माना जा रहा था.उसके पति और परिवार के अन्य सदस्य भी पूरी तरह से घटना को आत्महत्या बता रहे थे.,लेकिन पोस्मार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई है जिसके बाद पुलिस नये सिरे से छानबीन शुरू करने वाली है.  

 घटना के दिन अभिनेत्री अमृता पांडे के पति भागलपुर पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने मुखाग्निक नहीं दी थी.इसको लेकर भी सवाल उठे थे.अब जब पुलिस हत्या के एंगल सेजांच करेगी तो निश्चि रूप से खुलास हो पायेगा कि आखिर अभिनेत्री अमृता पांडेय की मौत की असली वजह क्या है..और अगर हत्या हुई है तो इसके पीछे किनका हाथ है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image