Daesh News

नवरात्रि पर आउट हुआ अजय श्रीवास्तव की फिल्म "मैं तुम और हमारी शादी" का फर्स्ट लुक

आदिशक्ति इंटरटेनमेंट प्रस्तुत और अजय श्रीवास्तव प्रोडक्शन कृत फिल्म "मैं तुम और हमारी शादी" का फर्स्ट लुक आज नवरात्रि के अवसर पर महाष्टमी के दौरान आउट हो गया है. यह एक पारिवारिक और सामाजिक फिल्म है. इसमें कथा संवाद और फिल्म की मेकिंग बेहद खास है. इस फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय श्रीवास्तव है जिन्होंने बताया कि यह फिल्म बेहद खास होने वाली है. इसमें एक दिल छू लेने वाली कहानी दर्शकों के सामने होगी. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

आपको बता दे कि फिल्म के फर्स्ट लुक में अभिनेता अनूप अरोरा और अभिनेत्री संजुक्ता राय की केमिस्ट्री उभर कर सामने आ रही है। फिल्म के पोस्टर दोनों एक खेत के बीच में नजर आ रहे हैं जो इस बात की ओर इशारा करता है कि इस फिल्म में रोमांस भी भरपूर होने वाला है और यह नए लोगों के साथ-साथ सिने प्रेमियों को खूब पसंद आने वाला है. उन्होंने कहा कि फ्रेश पटकथा पर आधारित इस फिल्म में एंटरटेनमेंट के हर पहलू मौजूद है, जो दर्शकों को पैसा वसूल इंटरटेनमेंट देंगे. फिल्म बेहद भव्य होने वाली है. इसलिए हम सिने प्रेमियों से ही आग्रह करेंगे कि जब भी फिल्म रिलीज हो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जाकर सिनेमाघरों में देखें. 

विदित हो कि "मैं तुम और हमारी शादी" के सह निर्माता कुलदीप सहाय व अमर दीप श्रीवास्तव हैं. संगीतकार छोटे बाबा और गीतकार छोटु यादव व सुमीत सिंह चन्द्रवंशी हैं. कथा अजय श्रीवास्तव और पटकथा व संवाद सुरेंद्र मिश्रा, अजय श्रीवास्तव, विवेक मिश्रा का है. छायांकन मनोज सिंह व नित्यानंद त्रिपाठी का है. नृत्य राम देवन है. कला सौरभ मिश्रा है. पार्श्व संगीत मनोज सिंह और कार्यकारी निर्माता धनजंय सिंह सह निर्देशक विनय सिंह और पी.आर.ओ. रंजन सिन्हा हैं.