Daesh News

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह 5 जनवरी को करने वाले हैं कुछ बड़ा ! क्या खेसारी दिखेंगे साथ ?

भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए 5 जनवरी का दिन बेहद खास माना जा रहा है. खास क्यों ये हम आपको विस्तार से बताते हैं. जैसा कि, यह तो जगजाहिर है कि, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों भोजपुरी के मौजूदा दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. एक तरफ जहां पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाते हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाते हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो इन दोनों के बिना इस वक्त भोजपुरी इंडस्ट्री की कल्पना करना बहुत मुश्किल है. कहा जाता है कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के मौजूदा वक्त में दोनों दो स्तंभ हैं. ऐसे में इन दोनों स्तंभों में से एक यानि कि पवन सिंह का 5 जनवरी को जन्मदिन है, जिसके कारण यह दिन बेहद खास माना जा रहा है. 

सनी लियोनी के साथ दिखेंगे पावर स्टार

जी हां, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा पवन सिंह 5 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाएंगे. जिसके लिए जितना उत्सुक एक्टर होंगे, उससे ज्यादा उनके चाहने वाले नजर आ रहे हैं. दरअसल, अपने जन्मदिन के अवसर पर पवन सिंह अक्सर अपने फैंस को खास तोहफा देते हैं और इस बार भी उनके फैंस कुछ वैसे ही खास तोहफे के इंतजार में हैं. बात तोहफे की है तो ऐसे में कहा जा रहा कि, पवन सिंह के जन्मदिन पर एक बहुत बड़ा गाना आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का सबसे महंगा गाना होने जा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी नजर आएंगी. यह गाना वीडियो पवन सिंह के जन्मदिन पर रिलीज होगा. माना जा रहा है कि इस गाने का बजट एक भोजपुरी फिल्म से भी ज्यादा है.

क्या खेसारी लाल आयेंगे पवन के साथ ?

खैर गाना रिलीज होने के बाद उनके फैंस का क्या कुछ रिएक्शन आता है, यह तो देखने वाली बात होगी. लेकिन, इस बीच चर्चा खेसारी लाल यादव को लेकर भी हो रही है और चर्चा है कि, क्या पवन सिंह के जन्मदिन पर खेसारी लाल यादव भी पहुंचेंगे ? जैसा कि, भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर फिल्मों और गानों से ज्यादा किसी चीज ने लाइमलाइट लूटी है, तो वो कुछ और नहीं बल्कि पवन सिंह और खेसारी लाल का विवाद ही है. दोनों के बीच लंबे समय तक चले विवाद की कोई एक वजह नहीं रही है. दरअसल भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री के बाद से ही दोनों को एक दूसरे से सीधी टक्कर मिल रही थी. जहां पवन का विवादों से पुराना नाता रहा, तो खेसारी लाल की साफ छवि लोगों के दिलों में बस गई. दोनों के बीच पॉपुलैरिटी से जंग शुरू हुई थी. 

फैंस ने पवन सिंह से लगाई उम्मीद

हालांकि, सालों पुरानी दुश्मनी तो अब खत्म हो ही चुकी है, ऐसे में फैन्स की उम्मीद है कि, जन्मदिन पर दोनों साथ दिखे. जिस चीज की उम्मीद फैंस न जाने कब से कर रहे थे. वो तो पहले ही हो चुका है यानी कि खेसारी और पवन सिंह की दोस्ती. जिसके पीछे की वजह रवि किशन को बताया जाता है. वहीं, पावर स्टार पवन सिंह का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी फेस्टिवल से कम नहीं है. अपने बर्थडे पर पवन सिंह बड़ी पार्टी भी करते हैं और ऐसे में फैंस उनसे उम्मीद लगाए बैठे हैं.