Daesh News

100 मिलियन व्यूज के साथ धमाल मचा रहा सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना "आईल बारू नाचे शहर सासाराम"

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का जलवा भोजपुरी म्यूजिक लवर्स पर खूब देखने को मिलता है. उनके सभी गाने रिलीज के साथ वायरल होने लगते हैं. आज हम उनके एक ऐसे ही गाने के बारे में बता रहे हैं जिसने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इस गाने में रितेश पांडे ने शिल्पी राज के साथ मिलकर आवाज दी है जो बेहद कर्णप्रिय और सुरीला है. गाने के लिरिक्स शानदार है इस वजह से गाना "आईल बारू नाचे  शहर सासाराम" का व्यूज काफी बढ़ रहा है. 

वही गाने को मिली सफलता को लेकर रितेश पांडे गदगद हैं और उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारा यह गाना इतना बड़ा और चार्टबस्टर हो जाएगा. इसके लिए मैं सभी भोजपुरी के दर्शकों को प्रणाम करता हूं कि आपके प्यार और आशीर्वाद ने इस गाने को बहुत बड़ा बनाया है. मैं आपसे आग्रह करूंगा कि अभी 100 मिलियन पार हुए हैं. आप ही ने और भी प्यार और आशीर्वाद दें. उन्होंने बताया कि गाना "आईल बारू नाचे  शहर सासाराम" मस्ती और धमाल वाला गाना है.

बता दें कि गाना "आईल बारू नाचे  शहर सासाराम" को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. यह गाना रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था. इस खूबसूरत गाने के गीतकार मनजीत मीत है जबकि संगीतकार एडीआर आनंद हैं. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. डीओपी रंजीत सिंह हैं और एडिटर दीपक पंडित है.. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.

Scan and join

Description of image