Daesh NewsDarshAd

केंद्रीय मंत्री आर के सिंह के बयान पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह का पलटवार, जाने क्या कहा..

News Image

SASARAM:- केंद्रीय मंत्री आरके सिंह के बयान पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पलटवार किया है और उन्होंने कहा है कि वह पाकिस्तान में पैदा नहीं हुए हैं बल्कि बिहार के बेटा है इसलिए बिहार में चुनाव लड़ रहे हैं तो किसी को दिक्कत नहीं होना चाहिए.

 काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने लड़ रहे पवन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री और आरा से भाजपा के सांसद आरके सिंह की बहुत इज्जत करते हैं,लेकिन जिस लहजे में आरके सिंह जी ने मीडिया से बातचीत में उनसे चुनाव मैदान से हट जाने की बात कही है, उससे उन्हें कष्ट हुआ है. वे आरके सिंह जी को कहना चाहते हैं कि पवन सिंह कोई पाकिस्तान में पैदा नहीं लिए हैं। वह भी बिहार के धरती के लाल हैं और ऐसे में काराकाट से चुनाव लड़ने से उन्हें कोई रोक नहीं सकता। काराकाट की जनता ने उन्हें अपना बेटा एक्सेप्ट कर लिया है। ऐसे में काराकाट की जनता ही उनके मालिक है। अब जनता ही  फैसला लेगी।

 पवन सिंह ने यह भी कहा कि वे आरके सिंह का बहुत सम्मान करते हैं। बता दे कि केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह ने  अभिनेता पवन सिंह को लेकर बयान दिया था कि वह समय रहते काराकाट से चुनाव मैदान से हट जाए। इसके बाद पवन सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने यह भी कहा है कि भी अपने माता के आशीर्वाद से चुनाव मैदान में है; तो फिर वापस होने का सवाल ही नहीं है।

 सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image