Daesh NewsDarshAd

BJP का टिकट लौटाकर निर्दलीय मैदान में उतरे भोजपुरी स्टार पवन सिंह,शुरू की जन आशीर्वाद यात्रा

News Image

AURANGABAD:-BJP की आसनसोल सीट पर चुनाव लड़ने से इंकार करने वाले भेजपुरू सुपर स्टार पवन सिंह बिहार के काराकाट से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरें हैं और आज से चुनाव प्रचार की शुरूआत आशीर्वाद यात्रा के साथ की है.यहां से एनडीए उम्मीदवार के रूप में उपेन्द्र कुशवाहा और महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में राजाराम सिंह कुशवाहा मैदान में हैं.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मां का  आशीर्वाद लेकर काराकाट में दो दिवसीय जन आर्शीवाद यात्रा की शुरुआत की है.यात्रा के प्रथम दिन का समापन औरंगाबाद के नबीनगर में होना है। 

यात्रा शुरू करने से पहले पवन सिंह ने अपने घर में मां का आर्शीवाद लिया। मां ने आशीर्वाद देते हुए कहा-पवन काराकाट के बेटा हो गईल, गलती करी तो कान अइठियां, थप्पड़ मरिहा, जईसे हम मारी ले-मां ने बेटे पवन को आर्शीवाद देते हुए भाव विह्वल हो गई। उन्होंने कहा कि जा बेटा तोहर सपना पूरा हो। आज से तु हमरे ना पूरे काराकाट के बेटा हो गइला। काराकाट के लोगन पवन के आपन बेटा बना के रखिहा। उ गलती करे तो ओकर कान अइठियां-गाल में थप्पड़ मरिहा, जइसे हम मारे ली।                 चुनाव जीता तो बम-बम रहेगी काराकाट की जनता.

वहीं मां का आर्शीवाद लेते हुए पवन सिंह ने कहा कि मैं चुनाव जीता तो काराकाट की जनता को कोई तकलीफ नही होगी। जनता की हर सुख सुविधा का ख्याल रखूंगा। जनता की सेवा करना मेरा धर्म होगा। जनता मेरे लिए भगवान और मै उनका सेवक बना रहूंगा। काराकट की जनता बम बम रहेगी।  

                मां का आर्शीवाद ले चुनावी रणभूमि में कूद पड़े पवन सिंह ने रोड शो की शुरूआत की. यात्रा के दौरान  रास्ते में पवन के फैंस, समर्थक, चहेते, कार्यकर्ता और समर्थक राह में पलक पावड़े बिछाए नजर आए। भयंकर गर्मी की  चिलचिलाती धूप में पसीने से तर-बतर हो सभी पवन के समर्थन में नारा लगाकर उत्साह बढ़ाते रहे। हर किसी में पवन की एक झलक पाने की बेताबी नजर आई। पवन ने सबका अभिवादन किया। हाथ जोड़कर प्रणाम किया। आशीर्वाद और वोट मांगा। 

.

यात्रा के प्रथम दिन की शुरुआत उन्होंने भोजपुर और रोहतास जिले की सीमा पर स्थित काराकाट लोकसभा क्षेत्र के दनवार से की। दनवार पहुंचते ही समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। समर्थकों ने उन्हे फूलों की माला से लाद दिया। इसके बाद सैकड़ो वाहनों के काफिले के साथ रोड शो करते हुए आगे बढ़े। दनवार के बाद जन आर्शीवाद यात्रा कछवा पहुंची, जहां उनका जानदार शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद भी किया। इसके बाद यात्रा रोड शो के रूप में नासरीगंज, गोड़ारी,काराकाट होते बिक्रमगंज पहुंची। बिक्रमगंज में भी पवन की झलक पाने के लिए रेलमपेल मची रही। इन सभी जगहों पर जन संवाद करते पवन सिंह यात्रा के अगले स्थान नोखा के लिए रवाना हो गए। नोखा के बाद रोड शो और जन संवाद करते पवन सिंह राजपुर,अकोढी गोला में एवं डेहरी ऑन सोन पहुंचेंगे। इसके बाद वें

बारुण से औरंगाबाद जिले में प्रवेश करेंगे। प्रवेश के बाद बारुण से रोड शो करते देर शाम तक नबीनगर पहुंचेंगी, जहां रोड शो, जनसंवाद और आमसभा के बाद यात्रा का रात्रि विश्राम निर्धारित है। बुधवार को भी यात्रा जारी रहेगी.

औरंगाबाद से गणेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image