Daesh NewsDarshAd

विरोधियों पर गरजे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, 9 मई को कारकाट से करेंगे नामांकन

News Image

Patna- जन समर्थन यात्रा में प्रशंसकों और समर्थकों कि जुटी भीड़ से भोजपुरी स्टार पवन सिंह काफी उत्साहित हैं और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में काराकाट के मैदान से उतरने की पूरी तैयारी कर रहे हैं.
मिली जानकारी के अनुसार पवन सिंह 9 मई को काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे. और एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा एवं महागठबंधन के राजाराम सिंह के खिलाफ ताल ठोकेंगे.
मीडिया से बात करते हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने कहा कि जनता का स्नेह और समर्थन लगातार उनके प्रति बढ़ता जा रहा है। हमें जाति, जमात, वर्ग और धर्म से उपर उठकर लोगों का समर्थन मिल रहा है। काराकाट की जनता उन्हें  अपना बेटा के रूप में भरपूर सम्मान दे रही है। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि जिस तरह से उनकी यात्रा में जन समर्थन मिल रहा है इस तरह से यहां के लोगों का प्रेम और स्नेह वोट के रूप में भी मिलेगा.


बताते चलने की पवन सिंह ने बीजेपी ज्वाइन किया था और पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था पर पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. वह बिहार के आरा सीट से चुनाव लड़ना चाह रहे थे पर भाजपा ने वहां से केंद्रीय मंत्री और वर्तमान सांसद आरके सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया इसके बाद वे बीजेपी से अलग हो गए और काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की . पवन सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की मुसीबत बढ़ गई है. पवन सिंह को अगड़ी जाति का वोट मिलने की ज्यादा संभावना है और यह वोट आमतौर पर एनडीए का वोट माना जाता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image