Daesh NewsDarshAd

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का चल रहा है जादू, एक किसान ने मुफ्त में जमीन ऑफर कर दी

News Image

AURNGABAD-लोकसभा चुनाव में जहां एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी का जादू चल रहा है। वही दूसरी ओर बिहार में हॉट सीट बनी काराकाट की संसदीय सीट पर बतौर निर्दलीय उम्मीदवार भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। वोटरों में खासकर युवा वर्ग के वोटर्स पवन सिंह के दीवाने बने दिख रहे है। काराकाट के जिस किसी भी गांव में पवन जनसंपर्क में जा रहे है, वहां उन्हे देखने और सुनने के लिए वोटरो का हुजुम उमड़ पड़ रहा है। युवाओं में पवन सिंह की तस्वीर खींचने और साथ में सेल्फी लेने की होड़ मच जा रही है। युवाओं में पवन सिंह के प्रति दीवानगी इस कदर है कि वें उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है।

 काराकाट के पूर्व के जनप्रतिनिधियों से खार खाएं एक ऐसे ही युवा वोटर ने पवन सिंह के प्रति दरियादिली दिखाई है। काराकाट लोकसभा क्षेत्र के बिक्रमगंज प्रखंड के बलुआही गांव के युवा वोटर महेंद्र सिंह ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया जिसे जानकर हर कोई दंग और हैरान हो सकता है। इस युवा ने कह दिया कि पवन काराकाट के ही बेटे है और पवन सिंह को काराकाट में घर बनाने और ऑफिस खोलने के लिए अपने गांव बलुआही में पांच कट्ठा जमीन देने के लिए तैयार है। पवन सिंह यहां आकर उनसे जमीन ले ले।  

   बताते चलने की पवन सिंह के निर्दलीय खड़ा होने की वजह से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की मुश्किलें बढ़ गई है. बीजेपी के अगड़ी जाति का कोर वोटर पवन सिंह के साथ जाता हुआ दिख रहा है. इसलिए पवन सिंह के खिलाफ भाजपा के द्वारा कार्रवाई की मांग की जा रही है, क्योंकि पवन सिंह बीजेपी से जुड़े थे और बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से प्रत्याशी भी बनाया था. वहीं पवन सिंह के निर्दलीय खड़ा होने से परेशान एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पवन सिंह लालू प्रसाद यादव के इशारे पर यहां खड़े हुए है,पर इसका फायदा महागठबंधन के प्रत्याशी को नहीं मिलने वाला है, क्योंकि वोट मोदी जी के नाम पर पड़ रहा है.

औरंगाबाद से गणेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image