Daesh NewsDarshAd

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल होंगे गिरफ्तार ? गैर जमानती वारंट किया गया जारी

News Image

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पावरस्टार पवन सिंह के बीच कुछ दिनों पहले ही मामला सुलझ गया और उनकी दोस्ती हो गई. लेकिन, खेसारी लाल यादव की मुश्किलें नहीं थम रही है. लगातार वे विवादों में बने हुए हैं. हालांकि, इस बार मामला पवन सिंह से जुड़ा नहीं है. दरअसल, यह मामला 2019 का ही है. जिस पर बड़ा एक्शन लिया गया और अब खेसारी लाल के गले पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि, खेसारी लाल यादव कभी भी जेल जा सकते हैं. बता दें कि, छपरा कोर्ट के तरफ से खेसारी लाल यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. 

यह पूरा मामला जमीन और चेक बाउंस होने से जुड़ा हुआ है. जिसके बाद खेसारी लाल यादव एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. वहीं, इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, 2019 में रसूलपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले मृत्युंजयनाथ पांडे की ओर से 16 अगस्त 2019 को एफआईआर दर्ज कराई गई थी. मृत्युंजयनाथ पांडे का आरोप था कि, उन्होंने अपनी जमीन बेचने के लिए खेसारी लाल की पत्नी चंदा देवी से 22 लाख 7 हजार रुपये में बात की थी. जमीन की रजिस्ट्री 4 जून 2019 को की गई. वहीं, खेसारी लाल ने जमीन के पैसे मृत्युंजयनाथ पांडे को नगद के बदले 18 लाख रुपये का चेक दिया. मृत्युंजयनाथ पांडे ने चेक को बैंक में जमा किया लेकिन कुछ ही दिनों में वह बाउंस कर वापस चला आया. 

जिसके बाद मृत्युंजयनाथ पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ रसूलपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. कोर्ट की तरफ से कई बार खेसारी लाल यादव को पेश होने का आदेश दिया गया. लेकिन, वे टाल-मटोल करते रहे. लगातार खेसारी लाल यादव की तरफ से की जा रही देरी के बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई है. यह भी खबर है कि, कोर्ट ने खेसारी लाल यादव के अंतरिम बेल के आदेश को भी खारिज कर दिया है. जिसके बाद वे कभी भी जेल जा सकते हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image