Daesh NewsDarshAd

Singham Again Trailer रिलीज के चलते Bhool Bhulaiyaa 3 ने अपना ट्रेलर रिलीज टाला, पढ़ें अपडेट

News Image

New Delhi :  सुपरहिट फिल्म सिंघम के तीसरे भाग सिंघम अगेन का ट्रेलर आज लॉन्च होना है। इसी दिन हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज होने वाला था। हालांकि, मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया है। मेकर्स ने इसकी ऑफिशियल वजह नहीं बताई, लेकिन माना जा रहा कि आखिरी मिनट में ट्रेलर में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिससे देरी हुई।

सिंघम अगेन का ट्रेलर होगा सबसे लंबा!

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'भूल भुलैया' के मेकर्स ने यह फैसला रोहित शेट्‌टी की फिल्म सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च की वजह से लिया है। ‘सिंघम अगेन’ के डायरेक्टर रोहित ने रविवार को अनाउंस किया था कि वो 7 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। फिल्म के ट्रेलर की लेंथ 4 मिनट 45 सेकेंड है। ऐसा होता है तो यह हिंदी सिनेमा के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर होगा। सूत्रों के अनुसार भूल भुलैया 3 की टीम इस हफ्ते के अंत में ट्रेलर रिलीज कर सकती है।

दिवाली पर दोनों फिल्मों का क्लैश

भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' दिवाली पर क्लैश होंगी। दोनों फिल्में 01 नवंबर को रिलीज होंगी। 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ हैं।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image