Daesh NewsDarshAd

भूमि पेडनेकर का लुक हो रहा वायरल, कारपेट स्टाइल स्कर्ट और फुल स्लीव टॉप में आईं नजर

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आए दिन अपने फिल्मों और लुक्स को लेकर चर्चे में बनी रहतीं हैं. कई बार उन्हें ग्लैमरस और बोल्ड लुक में देखा गया है. इस बीच हाल ही में वो एक इवेंट में पहुंचीं, जहां उनका थोड़ा अलग फैशन स्टेटमेंट देखने को मिला. वहीं, एक्ट्रेस का लुक वायरल हो रहा है. भूमि पेडनेकर के इस लुक को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके स्टाइल को पसंद किया है तो कुछ ने नापसंद. 

वहीं, भूमि के लुक की बात करें तो वो ग्रीन कलर के फुल स्लीव टॉप में नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने ब्लू कलर की कारपेट स्टाइल स्कर्ट पहनी थी. ये स्कर्ट थाई हाई स्लिट वाली थी. पूरे लुक को उन्होंने लाउड लिपस्टिक और विंग आईलाइनर के साथ कंप्लीट किया. उन्होंने मिडिल पार्टेड हेयरस्टाइल और हाई हील्स से लुक कंप्लीट किया. सोशल मीडिया पर भूमि का ये लुक वायरल है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि, इस आउटफिट में जो अच्छी बात है वो ये स्कर्ट रग से बनी है.

भूमि अपने इस लुक को लेकर ट्रोल भी हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा- कुछ नहीं मिला तो ये बेडशीट ही पहनकर आ गई है. एक यूजर ने लिखा- मुझे इसका आउटफिट पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा-मेट लपेटकर आई है क्या. इसी तरह के कमेंट देखने को मिल रहा है. वहीं कुछ लोग भूमि के लुक की तारीफ भी कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म भक्षक में देखा गया था. इसके अलावा वो लेडी किलर और थैंक्यू फॉर कमिंग में भी नजर आई थीं. अब भूमि दलदल और द रॉयल्स में नजर आएंगी. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image