Daesh NewsDarshAd

बगहा में तेज रफ्तार कार ने 4 को रौंदा..

News Image

BAGHA:-बड़ी खबर बगहा से है जहाँ एक तेज रफ्तार कार ने चार को रौँद दिया, इसमें एक बालक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार बगहा-बेतिया मुख्य मार्ग के चौतरवा थाना क्षेत्र के बसवरिया चौक के समीप एक तेज रफ्तार की कार कोचिंग से पढ़ कर आ रही साइकिल पर सवार दो छात्रा को पीछे से टक्कर मार दी और फिर कार चालक भागने लगा तब तक एक बालक व महिला भी उसके चपेट में आ गए। जिनमे बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना चौतरवा थाना को दी, चौतरवा थाना की पुलिस ने चौतरवा चौक पर कार को जप्त करते हुए चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही घटनास्थल पर पहुँच कर पुलिस ने मृत बालक को अपने कब्जे में लेते हुए तीनों घायलों को इलाज हेतु भेज दिया है। 

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई है जबकि 3 घायल है। तीनों घायलों को इलाज हेतु भेज दिया गया है। चारों बसवरिया गांव के निवासी है। मृत बालक सोनू कुमार पिता मोहन चौधरी व तीनो घायल प्रीति कुमारी पिता ललन यादव, चांदनी कुमारी पिता जवाहिर मुखिया व सैफुन खातून पति सोनू मियां है।

बगहा से अजय शार्मा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image