Daesh NewsDarshAd

डिज्नीलैंड मेले में बड़ा हादसा, अचानक टूटा झूला, मची अफरा-तफरी

News Image

बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले से है जहां के डिज्नीलैंड मेले में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब झूला अचानक से टूट गया और करीब आधार दर्जन लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद लोगों के बीच भी भय कायम हो गया. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी के डुमरा रोड स्थित डिज्नीलैंड मेला लगाया गया था. जहां लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए पहुंचे थे. इसके साथ ही झूलों का आनंद लेने के लिए पहुंचे थे. लेकिन, अचानक बड़ा हादसा हो गया. 

दरअसल, सबसे बड़े वाले झूले पर लोग सवार थे. लेकिन, अचानक झूले का डिब्बा निचे खड़े लोग पर गिर गया. जिस पर 4 लोग सवार थे. यह हादसा होते ही मौके पर हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना का कारण अब तक पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि, कहा ये जा रहा है कि झूले का चेन टूट जाने के कारण यह हादसा हुआ. इसके साथ ही झूला संचालक की लापरवाही भी कहीं ना कहीं बताई जा रही है. 

वहीं, घटना की सूचना पर स्थानीय प्य्लुक आनन-फानन में मौके पर पहुंची और इसके बाद मेले में मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद डिज्नीलैंड के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया. इसके साथ ही झूले के एरिया को भी सील कर दिया. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. लोगों का यह भी कहना है कि, झूला धीरे हो जाने के कारण किसी की जान जाने से बच गई. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image