Daesh NewsDarshAd

पहली ही सोमवारी पर बड़ा हादसा, गंगा में नहाने के दौरान 4 बच्चे डूबे

News Image

एक तरफ जहां सावन की पहली सोमवारी को लेकर धूम मची हुई है. लोग श्रद्धा और आस्था के साथ भोले बाबा का जलाभिषेक कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कटिहार में बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, गंगा नदी में स्नान करने गए 4 बच्चे डूब गए. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इसके साथ ही बच्चों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं, यह हादसा बरारी प्रखंड के काढ़ागोला गंगा घाट पर हुआ. वहीं, सभी बच्चे कोढ़ा प्रखंड के खेरिया गांव के हैं. 

वहीं इस पूरी घटना को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, सभी बच्चे गंगा नदी में स्नान करने के लिए पहुंचे थे. सबसे पहले एक बच्चे ने गंगा में नहाने के लिए डुबकी लगाई. इसके बाद वह बच्चा डूबने लगा. इसकी सूचना जब दूसरे बच्चों को मिली तब वे उसे बचाने के लिए गंगा नदी में छलांग लगा दी. इस दौरान 6 बच्चों ने गंगा नदी में छलांग लगाई. देखते-देखते सभी बच्चे नदी में डूबने लगे. जिनमें से 2 बच्चों को किसी तरह नाविकों द्वारा बचा लिया गया लेकिन, 4 बच्चों की मौत हो गई.  

वहीं, बच्चों के मौत की पुष्टि डॉक्टर ने की. दरअसल, सभी बच्चों को इलाज के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरारी ले जाया गया जहां डॉक्टर ने 4 बच्चों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद सभी बच्चों के परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया गया. वहीं, एक ही गांव के 4 बच्चों के साथ हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. दूसरी तरफ परिजनों का रो-रोकर कर बुरा हाल है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image