Daesh NewsDarshAd

BJP का बड़ा आरोप, 'पुलिस की पिटाई से कार्यकर्ता की हुई मौत'

News Image

राजधानी पटना में आज भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का जमकर बवाल देखने के लिए मिला. भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने खूब लाठियां बरसाई. इन सभी गतिविधियों के बीच बड़ी खबर सामने यह आ रही है कि, पुलिस की पिटाई से बीजेपी कार्यकर्ता की मौत भी हो गई है. दरअसल, बीजेपी की तरफ से यह आरोप लगाया जा रहा है कि, पुलिस के द्वारा किये गए लाठीचार्ज के कारण उनके पार्टी के कार्यकर्ता की मौत हो गई है. मृतक बीजेपी नेता की पहचान जहानाबाद के प्रदेश महासचिव विजय कुमार सिंह के रूप में हुई है. 

बता दें कि, आज पुलिस ने नेता और विधायकों पर जमकर लाठियां चटकाई है, जिससे कई नेता घायल भी हो गए हैं. कई कार्यकर्ता ठीक ढंग से बैठ भी नहीं पा रहे हैं और दर्द से कराह रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी के जितने भी नेता हैं वे सभी इस पुलिसिया कार्रवाई को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. बीजेपी नेताओं का कहना है कि, लाठी-डंडे के जोर पर सरकार नहीं चलाई जा सकती है, जो आज लाठीचार्ज किया गया है. इसका जवाब बीजेपी आने वाले दिनों में जरूर देगी.

वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि, हमारे एक कार्यकर्ता की मौत हुई है. इसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. मुकदमा दर्ज कराएंगे. बता दें कि, पटना पुलिस के द्वारा किए गए लाठीचार्ज में लगभग दर्जनों कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई है. बीरबल गार्डिनर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद घायल कार्यकर्ताओं को बड़े अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. अब देखना होगा कि, बीजेपी इस लाठीचार्ज के बाद क्या रुख अख्तियार करती है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image