Daesh NewsDarshAd

CM Nitish को बड़ा झटका, बैठक में नहीं शामिल होंगे राहुल गांधी

News Image

राजधानी पटना स्थित कांग्रेस कार्यालय में अहम बैठक की गई थी. इस बैठक में कई मुद्दों पर विशेष चर्चा होने के साथ ही कई अहम फैसले भी लिए गए. इस बीच एक बड़ी खबर ये है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहीम को बड़ा झटका लगा है. 12 जून को पटना में तमाम विपक्ष के नेताओं की बैठक होने वाली है. जिसको लेकर कहा गया है कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैठक में शामिल नहीं होंगे. 

यह जानकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बैठक समाप्त होने पर दी. वहीं, राहुल गांधी को लेकर ये कहा कि वे अभी विदेश दौरे पर हैं जिसकी वजह से विपक्षी एकजुटता को लेकर जो बैठक होने वाली है, उसमें शामिल नहीं हो सकते हैं. बता दें कि, कांग्रेस के दो बड़े नेताओं के विपक्षी एकजुटता की बैठक में शामिल ना होना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. उधर, बीजेपी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर बैठक को लेकर हमलावर बनी हुई है.

बता दें कि, आज कांग्रेस की बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए शकील अहमद को विधायक दल का नेता बनाया गया है. इसकी जानकारी प्रेमचंद मिश्र ने दी है. इस फैसले पर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी सहमती जताई है. इस बैठक में 4 एमएलसी और 8 विधायक मौजूद हैं. लेकिन, खबर यह भी है कि 19 विधायकों में से करीब 11 विधायकों ने बैठक से दूरी बना ली है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image