Daesh NewsDarshAd

Big Boss OTT 3 में नजर आएगा यह सोशल स्टार, PM के साथ कर चुका है काम

News Image

बिग बॉस OTT 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आएगा, इसको लेकर दर्शकों के मन में काफी जिज्ञासा है. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में यूट्यूबर अंकित बैयानपुरिया नजर आ सकते हैं. अंकित बैयानपुरिया साल 2003 में सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले लोगों में से एक हैं. 

PM के साथ काम कर चुके हैं 

टेलीचक्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित बैयानपुरिया को शो के लिए कन्फर्म कर दिया गया है. अंकित एक फिटनेस इन्फ्लुएंसर हैं. अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर वो फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और रील शेयर करते हैं. सोनीपत के बयानपुर के रहने वाले अंकित सोनीपत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी एक कार्यक्रम में काम कर चुके हैं. अंकित PM मोदी के साथ स्वच्छता के लिए श्रमदान कार्यक्रम में शामिल हुए थे. नरेंद्र मोदी ने अपने इन्स्टाग्राम से एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें अंकित उनके साथ नजर आ रहे थे. 

बिग बॉस में नजर आ सकते हैं ये चेहरे 

बिग बॉस OTT 3 में अब तक विक्की जैन, चंद्रिका गेरा, मैक्सटर्न, ठगेश, शहजादा धामी, शीजान खान, अरहान बहल के नाम सामने आए हैं, जो इस बार घर का हिस्सा हो सकते हैं. खबर ये भी है कि इस बार सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस OTT के अबतक दो सीजन आ चुके हैं. पहले सीजन में दिव्या अग्रवाल विनर थीं. वहीं, दूसरे सीजन के विनर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव थे. अगर शो के होस्ट की बात करें तो पहला सीजन करण जौहर ने किया था, वहीं दूसरा सीजन सलमान खान ने होस्ट किया था.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image