Daesh NewsDarshAd

विपक्ष की महाबैठक में बड़ा फैसला, यूपीए के संयोजक बनाए गए CM नीतीश !

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर विपक्षी नेताओं की हो रही बैठक से निकलकर सामने आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है. सीएम नीतीश कुमार को यूपीए का संयोजक बनाया गया है. बता दें कि, पहले से ही कयास लगाये जा रहे थे कि यूपीए के संयोजक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनाए जा सकते हैं, जिस पर अब फैसला सामने आ गया है. इस बैठक में 5 महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हो रही है. जिसमें से एक मुद्दा जो कि यूपीए संयोजक से जुड़ा था उस पर मुहर लग गई है.  

इसके अलावे कॉमन मिनिमम प्रोग्राम, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को मात देने के लिए रणनीति बनाने के साथ ही विपक्ष के पीएम के चेहरे को लेकर भी चर्चा हो रही है. इसके साथ ही जांच एजेंसियों के दुरुपयोग और मणिपुर में भड़क रही हिंसा को लेकर भी बैठक में चर्चा होने के कयास लगाये जा रहे हैं. इस बैठक के शाम 4 बजे तक चलने का कयास लगाये जा रहे हैं. 

बता दें कि, बैठक से पहले राहुल गांधी ने बड़ा बयान देते हुए सीधे-सीधे बीजेपी पर जोरदार हमला कर दिया. राहुल गांधी ने कहा कि, हम सभी मिलकर बीजेपी को हराने जा रहे हैं. कांग्रेस मोहब्बत से भारत को जोड़ेगी. इसके साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि, नफरत को नफरत से नहीं काटा जा सकता है. बल्कि नफरत को मोहब्बत से काटा जा सकता है. इसलिए हम मोहब्बत की बात करते हैं और कांग्रेस मोहब्बत से भारत को जोड़ेगी. उन्होंने यह भी कहा कि, कांग्रेस का डीएनए बिहार में है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image