Daesh News

एक्टर गोविंदा का बड़ा खुलासा, 80-90 के दशक में थी उनकी दो पत्नियां !

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर गोविंदा की दीवानगी आज भी लोगों के सर चढ़कर बोलती है. अपनी एक्टिंग और डांसिंग की वजह से गोविंदा फैंस के दिलों पर राज करते हैं. बात करें 80 या 90 के दशक की तो फिल्म डायरेक्टर्स की उनके फिल्मों के लिए एक्टर्स की लिस्ट में पहली पसंद गोविंदा होते थे. उस वक्त अपनी फिल्मों से दर्शकों को गोविंदा ने खूब एंटरटेन किया. डांस से लेकर कॉमेडी और इमोशन के बादशाह गोविंदा की तमाम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. यह बात अलग है कि, अभी गोविंदा की काफी कम फिल्में ही आती है. हालांकि, कई रियालिटी शोज या कई तरह के इवेंट्स में गोविंदा पोप्युलर गानों पर थिरकते हुए नजर आ ही जाते हैं. 

इसी क्रम में गोविंदा रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किए गए थे. गोविंदा ने अब इस दिवाली पार्टी से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा किया है. वहीं, गोविंदा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल भी हो रहा है. दरअसल, इस पोस्ट में गोविंदा ने 80-90 के दशक में उनकी दो पत्नियां होने का खुलासा किया. चौंकिए मत... क्योंकि गोविंदा ने अपनी दूसरी पत्नी किसी और को नहीं बल्कि फिल्म जगत के जाने-माने डायरेक्टर डेविड धवन को बताया. गोविंदा ने डेविड के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, '80 और 90 के दशक में मेरी दो बीवियां थीं. एक सुनीता और एक डेविड.' वहीं, गोविंदा की ये मजाकिया पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

बता दें कि, रमेश तौरानी की पार्टी में डेविड धवन ने भी शिरकत की थी. ऐसे में गोविंदा और डेविड यहां गर्मजोशी से मिले और एक साथ खूब तस्वीरें भी क्लिक कराई. इसी के साथ इस जोड़ी ने एक-दूसरे से तकरार की तमाम अफवाहों पर भी विराम लगा दिया. वहीं, अब गोविंदा ने इस पार्टी से डेविड के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. साथ ही मजेदार कैप्शन भी लिखा. वहीं, डेविड के बेटे वरुण धवन और सिद्धांत चतुवेर्दी समेत कई सेलेब्स ने गोविंदा और डेविड की तस्वीर पर प्यार बरसाया है. वहीं कई फैंस ने इच्छा जाहिर की कि वे डेविड और गोविंदा के बीच एक बार फिर कोलैबोरेशन चाहते हैं.

वहीं, गोविंदा ने उसी दिवाली पार्टी से अपनी पत्नी सुनीता के साथ भी अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गोविंदा ने लिखा कि, उनकी पत्नी ने उन्हें अच्छी कपल फोटो के लिए ब्लैक में ट्विनिंग करने के लिए इंस्पायर किया. बता दें कि, मशहूर फिल्म निर्माता रमेश तौरानी और उनकी पत्नी वर्षा तौरानी हर साल दिवाली पार्टी रखते हैं, जिसमें फिल्मी सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते नजर आते हैं. इस परंपरा को निभाते हुए निर्माता ने इस साल भी दिवाली पार्टी आयोजित की. प्री-दिवाली पार्टी में फिल्मी हस्तियां पारंपरिक लुक में पहुंचीं. कटरीना कैफ, सलमान खान, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर और वरुण धवन समेत कई बड़े सितारे इस पार्टी के जश्न में डूबते नजर आए, जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.