Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में फिर बड़ी वारदात, शाम होते ही व्यवसाई की ले ली जान

News Image

बिहार का मुजफ्फरपुर जिला इन दिनों खूब सुर्खियों में है. एक के बाद एक बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अपराधियों में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. इस बीच अब तक तो मुजफ्फरपुर में इंटर के छात्र आकाश की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि एक और बड़ी घटना हो गई. एक बार फिर गोलियों की गूंज से शहर कांप उठा है. जुलाई महीने की बात की जाए तो अब तक करीब 6 लोगों पर गोलियां बरसाई गई है. इस बीच अब मुजफ्फरपुर में गल्ला व्यवसाई को मौत के घाट उतार दिया गया है. बता दें कि, यह पूरा मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है. 

गल्ला व्यवसाई की पहचान अहियापुर थाना शहबाजपुर निवासी भोला नाथ ठाकुर के 26 वर्षीय पुत्र राहुल के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया गया कि, राहुल पंचायत भवन के समीप किराना दुकान चलाता था. वह अपने दुकान के बाहर ही खड़ा था कि इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी आए और उस पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली फायरिंग कर दी. जिसमें राहुल को 5 गोलियां लगी. 3 गोली उसके पेट में लगी और दो गोली उसके कंधे के पास लगी. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से आसानी से फरार हो गए.  घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई.

वहीं, घटना की सूचना पर आनन-फानन में पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायल राहुल को इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. राहुल के भाई धीरज ने बताया कि, मेरा भाई दुकान चला रहा था. तभी कोई आया और उसे पांच गोलियां मार दी. उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. वह किराना दुकान चलाता था. वहीं, पूरे मामले पर अहियापुर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि, शहबाजपुर में किराना दुकानदार राहुल को अपराधियों ने पांच गोली मार दी है. दो गोली हाथ में लगी और तीन गोली उसके पीठ में लगी है. इलाज के लिए उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image