Daesh NewsDarshAd

बच्चों के विवाद में बड़े कूदे, 2 गांव के लोगों के बीच जमकर पथराव, स्थिति तनावपूर्ण

News Image

खबर शेखपुरा से है जहां बच्चों के विवाद में बड़े कूद पड़े. फिर क्या था, देखते ही देखते इस मामले ने हिंसक रूप ले लिया और 2 गांवों के लोगों के बीच हिंसक झड़प हुई. दोनों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई और उसके बाद मौके पर तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई. हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया है. वहीं, यह मामला शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के चरुआमा और दरोगी बीघा गांव का है. 

आम तोड़ने को लेकर हुआ विवाद 

इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, बगीचे से आम तोड़ने को लेकर दो बच्चे आपस में भिड़ गए. इसके बाद देखते ही देखते 2 गांव के लोग आपस में उलझ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हुआ. जिसमें करीब दर्जन भर लोग घायल भी हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा पथराव की सूचना स्थानीय शेखोपुर सराय थाना को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. वहीं, तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस द्वारा एसपी सहित अन्य अधिकारी को घटना की जानकारी दी गई. कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

मामले में 23 लोग गिरफ्तार 

पुलिस द्वारा घटना को अंजाम देने के आरोप में 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो गांवों के बीच हुए विवाद के बाद स्थिति की जानकारी को लेकर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि, बच्चों के विवाद में हिंसक झड़प के बाद पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. ऐहतियात के तौर पर अस्थाई पुलिस कैंप लगाया गया है. जबकि दोनों पक्षों की ओर से 23 लोगों को विवाद में शामिल के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जबकि दोनों पक्षों को बैठाकर शांति बहाल की अपील की गई है. ताकि घटना की पूर्णवृत्ति नहीं हो. फिलहाल, स्थिति नियंत्रण में होने की बात कही. जबकि इस कांड में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई भी की जा रही है. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि, करीब 70 से 80 लोगों को इस मामले में नामजद अभियुक्त बनाए जाने को लेकर व्यक्ति की पहचान की जा रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image