Daesh NewsDarshAd

CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, फिर हो गया ये...

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में एक बार फिर बड़ी चूक हो गई. दरअसल, सीएम नीतीश कुमार मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे लेकिन उसी दौरान कुछ बाइकर्स सुरक्षा के घेरे में आ गए और स्टंटबाजी करने लगे जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार डर गए और खुद को बचाने के लिए किसी तरह फूटपाथ की ओर दौड़ पड़े. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाल-बाल बचे.  

वहीं, इस घटना के बाद प्रशासन भी सकते में है. इसके साथ ही एसएसपी-एसएसजी की बैठक सीएम आवास पर चल रही है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार रोज की तरह आज भी अपने आवास से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. लेकिन इसी दौरान कुछ बाइकर्स लहरिया कट में बाइक चलाते हुए आये और सीएम के एकदम नजदीक से पास किये जिसके बाद सीएम नीतीश डर गए. किसी तरह उन्होंने फूटपाथ पर कूदकर अपनी जान बचाई.  

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार बाल-बाल बच गए. लेकिन, इसके बाद ही सीएम नीतीश कुमार ने एसएसपी-एसएसजी की बैठक अपने आवास पर बुलाई. बैठक फिलहाल, चल रही है. वहीं, दूसरी तरह यह सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक मानी जा रही है. आखिरकार सुरक्षा के बावजूद इतनी बड़ी चूक हो कैसे गई. हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि बैठक में क्या कुछ फैसले लिए जाते हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image