Daesh NewsDarshAd

CM आवास पर आज होगी विपक्षी एकता की बड़ी बैठक, PM मोदी के खिलाफ बनेगी रणनीति

News Image

विपक्ष दलों को एकजुट करने की मुहीम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुरू की थी. लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी को मात देने के लिए पूरजोर तैयारियां की जा रही है. वहीं, आज का दिन सीएम नीतीश की विपक्षी एकजुटता के लिए बेहद ही खास और महत्वपूर्ण है. आज विपक्ष दलों की बड़ी बैठक 11 बजे से ही सीएम आवास पर होगी. जिसके के लिए कई बड़े दिग्गज नेता जैसे कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, तमिलनाडु के CM एम के स्टालिन, CPI के महासचिव डी राजा, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती समेत अन्य कल ही पटना में शिरकत कर चुके हैं. 

विपक्ष के सभी नेताओं के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उनके ठहरने, खाने-पीने के लिए उचित प्रबंध किये गए हैं. सभी नेता अतिथिशाला में ठहरे हुए हैं. बता दें कि, कल सुबह से ही नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया था जो कि देर रात तक चला. वहीं, यह आज भी जारी रहेगा. दरअसल, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत अन्य आज पटना में शिरकत करेंगे. वहीं, इनके आगमन को लेकर पूरी राजधानी पोस्टरों से पट गई है. कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में भी कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के स्वागत में पोस्टर लगाये गए हैं और उनके आगमन की पूरजोर तैयारियां की गई है. 

वहीं, आज विपक्ष के नेताओं के महाजुटान और उनकी बैठक को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. हर किसी की निगाहें बैठक में होने वाले चर्चे पर बनी हुई है. वहीं, इस बैठक में लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को मात देने के लिए रणनीति बनाने के साथ ही विपक्ष के पीएम के चेहरे को लेकर भी चर्चा हो सकती है. इसके साथ ही जांच एजेंसियों के दुरुपयोग और मणिपुर में भड़क रही हिंसा को लेकर भी बैठक में चर्चा होने के कयास लगाये जा रहे हैं. कुल मिलकर कहा जाए तो सियासी गलियारे में कयासों का सिलसिला जारी है. बैठक के बाद ही अब कुछ स्पष्ट हो सकता है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image