Daesh News

IAS केके को लेकर बड़ी खबर, उनके विभाग में नए अधिकारी की हुई तैनाती..

Patna - ऐसा लगता है कि शिक्षा विभाग से छुट्टी किए जाने की वजह से IAS के के पाठक बिहार की नीतिश सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं और आने वाले दिनों में वे राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में  शायद ही ज्वाइन करें. इसलिए सरकार ने इस विभाग के लिए तत्काल नए अधिकारी को जिम्मेवारी दे दी है.
मिली जानकारी के अनुसार इस के के पाठक 30 जून तक अवकाश पर हैं. इस बीच 13 जून को तबादला किए जाने के बाद राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में उनका नेम प्लेट लगाया गया था. इसकी जानकारी मिलने के बाद के के पाठक ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अधिकारियों को फोन करके अपना नाम प्लेट हटाने को कहा था. इसके बाद मीडिया में यह चर्चा होने लगी थी कि के के पाठक नाराज हैं और राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में वे ज्वाइन नहीं करेंगे. इस चर्चा के कुछ ही घंटे बाद नीतीश सरकार ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का प्रभार ग्रामीण कार्य विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह को दे दिया है.


इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग से अधिसूचना जारी की गई है जिसमें स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि के के पाठक के अवकाश में रहने तक अथवा अगले आदेश तक दीपक कुमार सिंह राजस्व एवं भूमि सुधार के अपर मुख्य सचिव के रूप में काम करते रहेंगे. अब देखना है कि 30 जून के बाद छुट्टी से वापस आने के बाद के के पाठक क्या करते हैं..

Scan and join

Description of image