Daesh NewsDarshAd

PM मोदी के नामांकन समारोह में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश, जानें वजह..

News Image

PATNA- बिहार के सीएम नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन समारोह में शामिल नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने आज का सभी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम रद्द कर दिया है.

 इसक़ो लेकर सीएम कार्यालय द्वारा एक सूचना जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि  अस्वस्थ होने  की वजह से सीएम नीतीश कुमार का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

 बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनारस लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे हैं और इसके लिए आज नामांकन करने वाले हैं. उनके नामांकन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री के साथ  कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हो रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आमंत्रण दिया गया था और उनके भी जाने का कार्यक्रम पूर्व से निर्धारित था, पर स्वास्थ्य कारणों से एकाएक आज का सभी कार्यक्रम नीतीश कुमार का रद्द कर दिया गया है. विरोधियों ने इसको लेकर तंज कसा है.

 गौरतलब है  कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना की सड़कों पर रोड शो किया था उसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. उनके हाथ में भी तीर की जगह कमल का निशान दिख रहा था. इसको लेकर भी विरोधियों ने तंज कसा था. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि  सीएम नीतीश कुमार को इतना मजबूर कभी नहीं देखा था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image