Daesh NewsDarshAd

चेक बाउंस मामले में आ गई बड़ी खबर, समझौते के लिए तैयार हुई अमीषा पटेल

News Image

चेक बाउंस केस में ट्रायल फेस कर रहीं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल शिकायतकर्ता से समझौते को तैयार हो गई है. वह 2.50 करोड़ रुपए सूद के साथ देने के लिए राजी हो गईं हैं. उनके वकील ने कोर्ट को बताया कि, अमीषा 2.75 करोड़ रुपए पांच किस्तों में देने को तैयार हैं. इस पर अंतिम स्तर की बातचीत जारी है. बुधवार को न्यायिक दंडाधिकारी दिग्विजय नाथ शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई. 

अमीषा पटेल को होना पड़ेगा उपस्थित

शिकायतकर्ता अजय सिंह की वकील बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने कहा कि, अमीषा पटेल को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर समझौता आवेदन पर हस्ताक्षर करना होगा. इसके अदालत ने अमीषा पटेल के बयान के लिए अगली सुनवाई की तारीख सात मार्च निर्धारित की है. बता दें कि, मामले में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज होने के बाद अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर का बयान दर्ज किया जाना है. इसके लिए दोनों को कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर बयान अदालत के समक्ष देना होगा. 

धोखाधड़ी का मामला किया दर्ज

बता दें कि, फिल्म मेकर रांची के अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा पटेल ने ढाई करोड़ रुपए दिया था. लेकिन, फिल्म बनी ही नहीं. इसके बाद अमीषा से पैसे वापस मांगा. वापसी के लिए जो दो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया. जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 दर्ज कराया था. उसी मामले में सुनवाई जारी है. इस मामले में अमीषा पटेल ने 17 जून को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था. वर्तमान में वह जमानत पर है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image