Daesh NewsDarshAd

चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप से जुड़ी बड़ी खबर, कभी भी बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

News Image

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर गजब की गहमागहमी देखने के लिए मिल रही है. जब चुनाव की घोषणा हुई तो तमाम नेताओं के बीच टिकट पाने की होड़ दिखी. जिन्हें मनचाहे सीट से टिकट मिला, वे सभी बड़े ही जोर-शोर से चुनावी प्रचार में देखे जा रहे हैं. गांव-गांव पहुंचकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. लेकिन, जिन्हें टिकट नहीं मिला वो नाराज हो गए. कई नेताओं ने पार्टी ही बदल ली तो वहीं कई नेताओं ने निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का फैसला किया. इसके अलावे बता दें कि, कई चेहरे इस बार वैसे है जो पहली बार चुनावी मैदान में कूदे हैं और भाग्य आजमा रहे हैं. इस बीच चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप की चर्चा बड़े ही जोर-शोर से हो रही है. ऐसा कहा जा रहा कि, मनीष कश्यप भी अब चुनावी मैदान में दम-खम दिखाने वाले हैं. 

बीजेपी में शामिल हो सकते हैं मनीष कश्यप

वहीं, मनीष कश्यप को लेकर क्या कुछ पूरी खबर है, हम आपको विस्तार से बताते हैं. दरअसल, खबर है कि यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आई है उसकी माने तो, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से बात करने के बाद इस बात पर सहमति बनी है. बता दें कि, मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय मैदान में उतरे हैं. इसके साथ ही वे लगातार अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार भी करते हुए देखे जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो, यह खबर भी मिली है कि मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं और कभी भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं.

निर्दलीय लड़ रहे चुनाव

बता दें कि, 2024 लोकसभा चुनाव में पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर यूट्यूबर मनीष कश्यप चुनावी प्रचार कर रहे हैं और भाजपा सांसद संजय जायसवाल के मुकाबले में खड़े हैं. अब तक वह इस सीट पर कड़ी टक्कर देने वाले प्रत्याशी के रूप में समझे जा रहे हैं और दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हैं. हालांकि, अब जब मनीष कश्यप के भाजपा में शामिल होने की खबर आई है तो यह भाजपा के लिए कहीं ना कहीं राहत भरी खबर हो सकती है. वहीं, बताया यह भी जा रहा है कि, कई दिनों से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी मनीष कश्यप को मनाने की कोशिश में लगे थे. उन्हें खास तौर पर मनीष कश्यप से मिलने के लिए भेजा भी गया था. मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने की बात कही थी. साथ ही कहा था कि, पूरी बीजेपी मनीष कश्यप के साथ है. तो वहीं, अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि, दिल्ली में मनीष कश्यप बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image