Daesh NewsDarshAd

गन प्वाइंट पर ज्वेलरी शॉप से बड़ी लूट, CCTV फूटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस

News Image

बिहार में अब पूरी तरह से अपराधियों का बोलबाला हो चुका है. अपराधी आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच घटना औरंगाबाद से जुड़ा हुआ है. जहां कुछ अपराधी ज्वेलरी शॉप पर पहुंचते हैं और गन पॉइंट पर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो जाते हैं. इस पूरे वारदात का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आ गया है. इस पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शहर के सत्येंद्रनगर इलाके में बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने एक जेवर दुकान में दुकानदार को बंदूक की नोंक पर लेकर करीब 40 लाख का जेवरात लूट लिया.

इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार को पिस्टल के बट से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल दुकानदार का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है. लूट की घटना को सफलतापूर्वक अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में पिस्टल लहराते मौके से आसानी से फरार हो गये. दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद अब पुलिस लकीर पीट रही है. पीड़ित दुकानदार विकास सोनी ने बताया कि, शहर के सत्येंद्र नगर वार्ड नं-3 में मुख्य मार्ग पर स्थित अपनी ज्वेलरी दुकान में ग्राहकों के इंतजार में बैठा था. दोपहर का वक्त होने के कारण इक्का-दुक्का ग्राहक दुकान में थे. इसी दौरान दुकान के बाहर एक बाइक रूकी. बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिनके चेहरे ढ़के हुए थे. 

उन्होने समझा कि तीनों  ग्राहक हैं और तपती गर्मी में लू से बचने के लिए चेहरा ढ़क कर रखा है. बाइक से उतरकर तीनों उनके ज्वेलरी दुकान में आएं और आते ही उन्होंने दुकानदार को गन प्वाइंट पर ले लिया. साथ ही पिस्टल के बल पर दुकान में रहे अन्य लोगों को भय दिखाकर चुप करा दिया और उन्हें अपने कब्जे में ले लिया. स्वर्ण व्यवसायी ने जब विरोध किया तो एक अपराधी ने पिस्टल के बट से प्रहार कर घायल कर दिया. इसके बाद अपराधियों ने दुकान के कैश काउंटर में रखी नगदी समेत सोने-चांदी के सारे जेवर लूट लिए. लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधी फायरिंग करते और हवा में पिअतल लहराते बाईपास की ओर भाग निकले. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान से नगदी और जेवर समेत करीब 40 लाख की लूट हुई है. 

लूट की वारदात की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, एएसपी सह सदर अनुमंडल पुलिस पदधिकारी स्वीटी सहरावत और औरंगाबाद नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. पुलिस अपराधियों की शिनाख्त के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है. पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी में जुटी है. वारदात के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से स्वर्ण व्यवसाई को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद घायल व्यवसायी की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, लूट की घटना के बाद व्यवसाई के परिजनों में हाहाकार मचा है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. सीसीटीवी फूटेज सामने आने के बाद अपराधियों की छानबीन में पुलिस जुट गई है. साथ ही पुलिस का कहना है कि, अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image