Daesh News

एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े बड़ी लूट, दो राउंड फायरिंग कर फैलाया दहशत

बड़ी खबर अररिया से है जहां शहर के एडीबी चौक के करीब एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 6 हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, लूटेरों ने बैंक परिसर में दो राउंड फायरिंग भी की है. इसके साथ 90 लाख रुपये लूट की बात सामने आ रही है. घटना की जानकारी मिलते ही अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह बैंक पहुंचे और बैंक को चारों ओर से सील कर दिया गया. उन्होंने घटना की बारीकी से जानकारी ली और बैंक के प्रबंधक से भी बात की. उसके बाद वह तुरंत बैंक से बाहर चले गए. 

इधर, बैंक के कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार घटना तकरीबन 11 बजे के करीब की है. अभी बैंक में कामकाज शुरू होना ही शुरू हुआ था कि 6 लोग बैंक के अंदर पहुंचे और वहां मौजूद कस्टमर और बैंक के लोगों को हथियार का भय दिखाया. इसी दौरान उन लोगों ने दो राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग होते ही बैंक के अंदर अफरा-तफरी का माहौल हो गया और इसी दौरान वह लोग बैंक के कैश काउंटर से तकरीबन 90 लाख रुपए लूटकर वहां से फरार हो गए. इस घटना की जानकारी बैंक के प्रबंधक ने तत्काल अररिया नगर थाना को दी और पुलिस की टीम वहां से पहुंची और एसपी अशोक कुमार सिंह भी पहुंचे. वहां बैंक के लोगों से पूछताछ की. 

मौके से पुलिस ने दो खाली खोखा भी बरामद किया. अभी इस मामले में ना तो बैंक के कोई कर्मी कुछ बोलने को तैयार हैं और ना ही एसपी ने किसी बात की जानकारी दी. लेकिन, बैंक में दिनदहाड़े इस तरह की लूट की घटना को अंजाम दिए जाने से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. बता दें कि, वहां से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का आवास है और उसके करीब में ही एसडीओ का आवास है. ऐसे में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ नजर आता है. जिन्होंने शहर के व्यस्ततम चौराहे के करीब बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है.

अररिया से मुर्शिद रजा की रिपोर्ट