Daesh NewsDarshAd

रोहिणी आचार्या के खिलाफ राजीव प्रताप रूडी ने किया नामांकन, राजनाथ सिंह ने की वोट करने की अपील

News Image

CHAPRA- लालू की बेटी रोहिणी आचार्य के खिलाफ सारण लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद सह भाजपा प्रवक्ता राजीव प्रताप रूढ़ी इस बार भी चुनावी मैदान में है. राजीव प्रताप रूडी ने आज नामांकन कर दिया है, और जीत के प्रति उम्मीद जताई है.

  नामांकन के बाद एक चुनावी सभा का भी आयोजन किया गया जिसमें केंद्रीय रक्षा मंत्री राज नाथ सिंह समेत बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए. शहर के राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित जनसभा में अपने भाषण में राजनाथ सिंह गरजते हुए जहां एक तरफ विरोधियों पर जमकर बरसे वही सारण संसद राजीव प्रताप की कार्य की प्रशंसा की।

 राजनाथ सिंह ने कहा  कि सारण की आवाज जिस प्रकार संसद में राजीव प्रताप रूढ़ी आवाज उठाते है पूरा देश इन्हे सुनता है ज्यादातर यह व्यक्ति सारण क्षेत्र में कार्य करता हुआ दिखाई देता है। केंद्र की सभी योजना सारण में जनता तक कैसे पहुंचे, इस पर ज्यादा फोकस करते हैं. आज अपलोगो से अपील करने आए है कि अपना मत कांग्रेस-राजद को नही दे। वरना लोकतंत्र खतरे में आ जायेगा। उन्होंने कहा कि  आज मोदी जी के नेतृत्व में देश धन दौलत के मामले में विश्व में पांचवे स्थान पर है। पहले अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश के प्रधान मंत्री बोलते नही थे। और आज पूरे विश्व में भारत जब बोलता है तो विश्व सुनता है। देश का मस्तक आज गर्व से ऊंचा है। इस लिए रूढ़ी जी को जीता कर आपलोग उन्हे दिल्ली भी । हम वादा करते है हमारी सरकार बनेगी तो दो महीने के अंदर 70 वर्ष से ऊपर के लोगो का आयुष्मान कार्ड बनाकर उनका इलाज करवाएंगे।

छपरा से प्रभास रंजन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image