Daesh NewsDarshAd

'कॉल मी बे' के ट्रेलर में बड़ा ट्विस्ट, OTT पर करण जौहर ने अनन्या पांडे को किया लॉन्च...

News Image

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चूका है.इस सीरीज में अनन्या के साथ विर दास और वरुण सूद भी आपको देखने को मिलने वाले हैं.वेब सीरीज के ट्रेलर की अगर बात की जाए तो इसमें अनन्या के किरदार ‘बे’ को दिखाया गया है जो एक बहुत अमीर फैमिली से ताल्लुक रखती है . वही उनकी लाइफ में सबकुछ अचानक से बदल जाता है यह भी इस ट्रेलर में दिखाया गया है और अपने दम पर नई जिंदगी की शुरुआत अनन्या करती है.

ट्रेलर में आगे यह भी दिखाया गया है कि अनन्या जो की ‘बे’का किरदार निभा रही है वो अपनी रईसी छोड़कर मुंबई चली आती है.इस सीरीज में अनन्या एक जर्नलिस्ट की नौकरी करने लगती है.वही दूसरी तरफ  विर दास और वरुण सूद भी उनके साथ इस सफर का हिस्सा बनते हैं.अनन्या का किरदार खुद को फिर से तलाशने का रहता है.इधर जैसे-जैसे सीरीज की कहानी आगे बढती है वैसे-वैस दर्शकों को सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ा भी एक मजेदार कनेक्शन देखने को मिलेगा.

बताते चले की ट्रेलर को देखकर फैंस काफी खुश है.सोशल मीडिया पर लोग इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैंमालूम हो की इस सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा ने किया है, वही इस सीरीज की कहानी को ईशिता मोइत्रा द्वारा लिखा गया है.करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस सीरीज को तैयार किया गया है .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image