Daesh NewsDarshAd

आशुतोष शाही कांड में बड़ा अपडेट, साजिशकर्ता मंटू शर्मा और शूटर गोविंद गिरफ्तार

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर आशुतोष शाही हत्याकांड से जुड़ी सामने आ रही है जहां घटना में संलिप्त साजिशकर्ता मंटू शर्मा और शूटर गोविंद झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, दोनों को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. जिसके बाद यह उनकी बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. वहीं, मंटू शर्मा और गोविंद झा को लेकर कहा जा रहा कि, मुजफ्फरपुर की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों दिल्ली चले गए थे और वहां से मुंबई फिर वहां से चेन्नई गए थे. लेकिन, एसटीएफ की टीम इस घटना के बाद से ही लगातार लोकेशन ट्रेस कर रही थी. 

दोनों बार-बार अपना लोकेशन और सिम दोनों बदल रहे थे. लेकिन, आखिरकार देर शाम मिले पुख्ता सुराग पर दोनों को बिहार एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों को आज ट्रांजिट रिमांड पर लेकर एसटीएफ की टीम मुजफ्फरपुर पहुंचेगी. आपको बता दें कि, मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही सहित 5 लोगों पर फायरिंग की गई थी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. घटना में संलिप्त कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविन्द झा सहित पांच लोगों की संलिप्तता सामने आई थी. जिसके बाद आज बड़ी कामयाबी मिली है. 

बता दें कि, इस घटना के बाद लगातार पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही थी. CID की टीम भी छापेमारी के लिए पहुंची और पूरे घटनास्थल की जांच करने के साथ ही उसे रीक्रिएट भी किया गया. ताकि पूरी घटना को गहनता से समझा जा सके. लेकिन, अब एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. साजिशकर्ता मंटू शर्मा और मुख्य शूटर गोविंद झा को रामेश्वरम के बीच से गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों को मुजफ्फरपुर लाया जा रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image