Daesh NewsDarshAd

मुकेश सहनी क़े पिता जीतन सहनी हत्याकांड में बड़ा अपडेट, पैसों के लेनदेन में..

News Image

Desk-बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी हत्याकांड की जांच एसआईटी कर रही है. इस बीच इस हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है.दरभंगा के एसएसपी जे जग्गन्नाथ रेड्डी के अनुसार हत्या का कारण पैसो का लेनदेन बताया गया है 

मृतक जीतन सहनी के घर के पास लगे cctv से प्राप्त फुटेज में यह देखा गया कि रात 10.30-11:00 बजे के बीच 4 लोग घर के अंदर प्रवेश किये और कुछ देर घर के अंदर रहने के बाद बाहर निकल गए। इन लोगों को चिन्हित कर डिटेन कर पूछताछ की जा रही है। इनके मोबाइल डिटेल, पूर्व की हिस्ट्री, मृतक के साथ लेनदेन, देर रात्रि में घर मे जाने का कारण आदि बिंदुओ पर इन लोगों से पूछताछ के साथ-साथ अन्य लोगों से भी इन लोगों के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

       अभी तक की जांच में यह पाया गया है कि इनमें दो लोगों ने मृतक से ब्याज पर पैसा उधार लिया था, तथा इनमें से एक संदिग्ध ने अपनी मोटरसाइकिल भी मृतक के पास लोन की सिक्युरिटी के रूप में रखी हुई थी जिसे छुड़ाने की बात करने ये लोग रात में गए थे।इनमें दो लोगों के साथ मृतक की दो दिन पहले कहा सुनी भी हुई थी जिसमे दोनों संदिग्ध को सबक सिखाने की धमकी दी थी।

जीतन सहनी क़े घर के बाहर का 10 जुलाई का भी एक CCTV फूटेज सामने आया है, जिसमे  बड़ी संख्या में लोग लाठी डंडे हथियार लिए दिखाई दे रहे है.आसपास के लोगो की माने इस इलाके बहुत से आसमाजिक तत्व का आना जाना रहता है ..  10 जुलाई के इस सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कई लोग आते और फिर मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के घर मे घुस जाते है .. हांलकि अभी इस बात की पुष्टि नही की मर्डर से इस सीसीटीवी का लिंक है या नही.. लेकिन इस सीसीटीवी की जांच भी पुलिस कर रही है. सम्भव है इससे पहले भी मुकेश के पिता की हत्या की कोशिश की गयी हो लेकिन उस दिन किसी कारण से कामयाबी नहीं मिली हो.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image