Daesh NewsDarshAd

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में बड़ा अपडेट,बीमा भारती ने सांसद पप्पू यादव से मिलकर मांगा आशीर्वाद...

News Image

Purnia - बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया के रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर है जहां पूर्व विधायक और राजद की प्रत्याशी बीमा भारती ने निर्दलीय सांसद पप्पू यादव से मुलाकात की है, और विधानसभा उपचुनाव में आशीर्वाद मांगा है.
इस मुलाकात को लेकर कई तरह के सियासी अटकलें लगाई जा रही है.

 बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में पप्पू यादव और बीमा भारती पूर्णिया में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे. बीमा भारती राजद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ी थी और उसके लिए तेजस्वी यादव ने काफी मेहनत की थी इसके बावजूद वह तीसरे नंबर पर रही थी,  वही पप्पू यादव महागठबंधन से पूर्णिया की सीट पर चुनाव लड़ना चाह रहे थे पर पूर्णिया सीट से बीमा भारती के खड़े होने के बाद वे निर्दलीय मैदान में उतरे थे, और जीत दर्ज की थी. रुपौली  विधानसभा उपचुनाव की घोषणा के दौरान पप्पू यादव ने बीमा भारती का किसी भी हाल में समर्थन नहीं करने का परोक्ष रूप से इशारा किया था, पर बीमा भारती उनका आशीर्वाद लेने खुद ही पहुंच गई है और उनसे मुलाकात की है, अब देखना है कि पप्पू यादव का उपचुनाव को लेकर क्या रुख होता है. पप्पू यादव ने अपने साथियों से मीटिंग करने के बाद निर्णय लेने का आश्वासन बीमा भारती को दिया है.


इस विधानसभा उपचुनाव में जेडीयू आरजेडी  मुख्य प्रत्याशी के रूप में मैदान है इसके साथ ही कुल 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं और अधिकांश निर्दलीय प्रत्याशी हैं जो पप्पू यादव की तरह ही चुनाव जीतना चाहते हैं. पप्पू यादव का रुख बीमा भारती के लिए काफी मायने रखता है. अगर पप्पू यादव बीमा भारती को समर्थन देते हैं, तो इससे पप्पू यादव और राजद के आपसी संबंध बेहतर होने की उम्मीद लगाई जा सकती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image