Daesh NewsDarshAd

'सालार' में यश के कैमियो पर बड़ा अपडेट, हो गया है क्लियर, यह था पूरा मामला

News Image

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सिर्फ और सिर्फ 'एनिमल' राज कर रही है. एक्टर रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. बड़े पर्दे पर फिल्म ने गजब की धुआंधार कमाई की. इस बीच आपको बता दें कि, कुछ ही दिनों में टिकट ख‍िड़की पर साल 2023 का सबसे बड़ा क्‍लैश होने जा रहा है. दरअसल, 21 दिसंबर को शाहरुख खान की 'डंकी' और 22 दिसंबर को प्रभास की सालार रिलीज हो रही है. देश में एडवांस बुकिंग की ख‍िड़की अभी नहीं खुली है. 

अमेरिका में फिल्म की एडवांस बुकिंग 

लेकिन, अमेरिका में 'सालार' की एडवांस बुकिंग ने रुझान दे दिया है . विदेश में दोनों सुपरस्‍टार्स को लेकर फैंस के क्रेज को देखते हुए यह साफ है कि ओपनिंग डे पर दोनों ही फिल्‍मों में बंपर कलेक्‍शन के लिए कड़ी टक्‍कर होगी. इसी बीच खबरें सामने आ रही थी कि, 'सालार' में KGF फेम यश का कैमियो होने वाला है, जिसको लेकर भी नया अपडेट आया है. जानकारी के मुताबिक, सिंगर तीर्था सुभाष के बयान के बाद अब मेकर्स ने एक बार फिर कैमियो को लेकर जवाब दिया है.

यश के कैमियो रोल पर सब कुछ क्लियर 

बता दें कि, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' को लेकर यह अफवाह दोबारा उड़ी कि फिल्‍म में यश कैमियो रोल में नजर आएंगे. चर्चा तब शुरू हुई जब चाइल्‍ड सिंगर तीर्था सुभाष ने गलती से यह कहा कि, 'सलार' में 'केजीएफ' एक्‍टर भी हैं. हालांकि, बाद में तीर्था ने पोस्ट शेयर कर साफ किया कि उनसे गलती हुई. असल में वह 'KGF' और 'सालार' के म्‍यूजिक की बात कर रही थीं और इसी क्रम में यश का नाम लिया था. वहीं, दर्शक फिलहाल पूरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image