Daesh News

बिग बॉस 17 को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, विक्की जैन शो से हुए आउट

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 17 अब अपने आखिरी चरण में है. अब से कुछ ही दिनों के बाद बिग बॉस को उसका विनर मिल जाएगा. शो पर टॉप 6 फाइनलिस्ट बचे थे, जिनमें से शो का एक दमदार खिलाड़ी अब घर से बेघर हो गया है. जी हां, फिनाले से पहले हुआ ये आखिरी एविक्शन काफी लोगों के लिए शॉकिंग था. खबरें है कि, विक्की जैन शो से आउट हो गए हैं. बता दें कि बीते हफ्ते शो से दो कंटेस्टेंट आयशा खान और ईशा मालवीय घर से बेघर हुईं थी. जिसके बाद अब विक्की जैन का सफर इस शो से खत्म हो गया है. इस बात की जानकारी बिग बॉस 17 के एक फैन पेज से मिली है. खबर के अनुसार, फिनाले से कुछ दिन पहले शो में मिडनाइट एविक्शन हुआ, जिसमें विक्की जैन को शो से बाहर कर दिया गया है. 

अंकिता के सामने विक्की ने टेके घुटने

इस बीच आपको बता दें कि, शो का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही दिलचस्प रहा क्योंकि घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. इस दौरान सभी घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. वहीं प्रेस वालों ने विक्की जैन पर भी कई सारे आरोप लगाए, लेकिन विक्की ने मीडिया के सभी सवालों का जवाब बड़ी बेबाकी से दिया. लेकिन, इस दौरान विक्की जैन को अंकिता लोखंडे के सामने घुटने भी टेकने पड़े. दरअसल, एक पत्रकार ने जब विक्की से पूछा कि 'आप अपनी बीवी के लिए कब स्टैंड लेंगें?' तो इसपर विक्की कहते हैं कि 'जब दो वोकल लोग बहस करते हैं तो वह बढ़ती ही जाती है..' वहीं किसी अन्य रिपोर्टर ने विक्की से पूछा कि 'शो खत्म होने के बाद क्या आप और अंकिता कपल थेरेपी लेने जाएंगे? तो इसपर विक्की कहते हैं 'थेरेपी यहीं हैं. अभी मैं इनको घुटने पर जाकर सॉरी बोल दूंगा.' इसके बाद वह घुटने के बल बैठकर अंकिता से कहते हैं कि 'सॉरी मंकू, मेरी गलतियां हैं, मुझे माफ कर दे.' इस दौरान अंकिता इमोशनल हो जाती हैं.

विक्की के बाहर होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप

बात कर लें, घर से हुए एविक्शन की तो, विक्की और अरुण माशेट्टी के बीच एक मुकाबला हुआ था, जहां अरुण जीत जाते हैं. ऐसे में अब विक्की जैन का पत्ता फिनाले की रेस से कट गया है. वहीं अब बिग बॉस को अपने 5 धुंआधार खिलाड़ी मिल गए हैं, जिनमें से कोई एक विनर की ट्राफी अपने साथ घर लेकर जाएगा. बता दें कि, अब शो पर मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है. हालांकि, इस बीच खबर यह भी है कि, विक्की के शो से बाहर निकलते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है. कोई यूजर्स को विक्की जैन का आउट होना सही लगा तो कई लोग विक्की के इविक्ट होने पर भड़क उठे हैं. लोगों का कहना है कि विक्की जैन एक बेहतरीन प्लेयर था, उसे आगे तक जाना चाहिए था. खैर, बिग बॉस के 17वें सीजन को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है, जल्द ही शो के विनर सबके सामने होंगे.