Daesh News

बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक पर आई मुसीबत, फिर ईडी ने भेजा बुलावा, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक की क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीता था. उनके फैंस की लंबी लाइन लगी है और हो भी क्यों ना अब्दू रोजिक का दुनियाभर में बड़ा नाम जो है. बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे फेमस सिंगर अब्दू रोजिक फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन, अब अब्दू पर मुसीबतों के बादल मंडरा रहे हैं. दरअसल, ईडी की ओर से अब्दू रोजिक को बुलावा गया है. वहीं, यह मामला मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा बताया जा रहा है. इस केस में एक बार फिर से ईडी ने समन जारी किया है. इससे पहले 14 फरवरी को भी ईडी ने समन जारी किया था. 

क्या कहना है अब्दू के वकील का ?

ताजा जानकारी की माने तो, आज 12:30 बजे अब्दू रोजिक को ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, सिंगर के वकीलों का कहना है कि, अब्दू को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बतौर गवाह के तौर पर पेश होने के लिए बुलाया गया है. दरअसल, अब्दू रोजिक सिंगर और एक्टर होने के साथ एक बिजनेसमैन भी हैं. अब्दू के कई देशों में आलीशान रेस्टोरेंट्स हैं. बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद अब्दू ने मुंबई में भी 'बुर्गिर' नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला था. रिपोर्ट्स की माने तो, उनके इस रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगा है. बताया जा रहा है कि, वो कंपनी ड्रग्स का कारोबार करती है. इसी मामले में ईडी ने अब्दू को समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है.  

बड़े एंटरटेनर के नाम से मशहूर हैं अब्दू 

बात करें अब्दू रोजिक की तो, यूं तो दुनियाभर में एक बड़े एंटरटेनर के नाम से मशहूर हैं. लेकिन इंडिया में उन्हें बड़ी पहचान सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली. शो में अब्दू का नटखट अंदाज और उनकी सच्चाई देखकर सलमान खान भी उनके मुरीद हो गए थे. अब्दू बिग बॉस 16 की जान थे. उन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला. अब्दू के लिए फैंस की दीवानगी सांतवें आसमान पर रहती है. यही वजह है कि वो हर शो के मेकर्स की पहली पसंद बन चुके हैं. उन्हें हर रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर बुलाकर टीआरपी भुनाने की कोशिश की जाती है. अब्दू रोजिक ने छोटी उम्र में बड़ा नाम कमाया है. अब्दू सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक वीडियोज, सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई करते हैं. इंडियन शोज के साथ वो इंटरनेशनल शोज भी कर चुके हैं. अब्दू एक ग्लोबल आइकन बन चुके हैं. उनका ऑरा और चार्म उन्हें दूसरों से अलग बनाता है. यही वजह है कि अब्दू दुनियाभर में इतने पॉपुलर हैं.