Daesh NewsDarshAd

अब यह बॉलीवुड का एक्टर होस्ट करेगा 'बिग बॉस ओटीटी 3 ', टीजर से मिल रहा हिंट

News Image

Bigg Boss OTT का सीजन 3 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. सभी इस का काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं.जैसा की हम सभी जानते हैं की बिग बॉस का सीजन 17 समाप्त हो चूका है वही तीसरे OTT सीजन का इंतज़ार भी सब बेसब्री से कर रहे है.ऐसे में  Bigg Boss OTT 3 को लेकर बड़ा अपडेट आया है .मालूम हो की पिछले हफ्ते ही शो के मेकर्स ने एक पोस्टर जारी किया था और सवाल किया था की आप सभी इस बार के शो में किसे देखना चाहते हैं पर बाद में मेकर्स द्वार पोस्टेड उस पोस्टर को रिमूव कर दिया गया था. बता दे की पोस्टर को देख कर सभी को यह लगने लगा था की इस बार के सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करने वाले हैं. बिग बॉस OTT के पहले सीजन को जैस अहम सब ने देखा था था की डायरेक्टर कारण जोहर ने होस्ट किया था और दुसरे को सलमान खान ने पर इस बार के सीजन को लेकर सस्पेंस बना हु अहै की कोण इस सीजन को होस्ट करने वाला है. 

यह एक्टर करेंगे Bigg Boss OTT-3 को होस्ट 

मालूम हो की पहले के दोनों OTT सीसोंस काफी हिट रहे थे वही और मेकर्स इस बार के सीजन को लेकर भी काफी मेहनत कर रहे हैं ऐसे में बता दे की अजब इस सीजन का टीज़र रिलीज़ हुआ तबसे सभी को एक हिंट मिल गया है की इस बार के सीजन को होस्ट कौन होने वाला है .बता दे की टीज़र को देख कर तीन मां सभी के ज़ेहन में आ रहे हैं वो है कारण जोहर , संजय दत्त या फिर अनिल कपूर .हालाँकि अभी तक इन तीनों नामों में से किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है .

बताते चले की इस बार का सीजन का सीजन बेहद इंट्रेस्टिंग होने वाला है ऐसा होगा की आप सभी बाकि पहले के सीजन को भूल जाएंगे . इस सीजन के प्रोमो की अगर बात करे तो उसमे साफ़ तौर पर लिखा गया है की " बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन देख कर बाकी सब भूल जाओगे. क्योंकि ये सीजन होगा खास! एकदम झक्कास'. 'झक्कास' वही इस कैप्शन को लेकर हीओ सुर्ख़ियों का बाज़ार गरम हो गया है.सभी इस कैप्शन को पढ़ कर बीएस एक ही नाम सोच रहे हैं की शायद इस बार के सीजन को अनिल कपूर होस्ट करेंगे ,क्योंकि यह पुच लाइन उनकी ही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image