Daesh NewsDarshAd

बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने अपनी प्राथमिकता तय कर ली..

News Image

Patna - राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा नियुक्ति किए जाने के बाद बिहार भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल ने कार्यभार संभाल लिया है. 2025 की विधानसभा चुनाव की रणनीति अभी से ही शुरू कर दी है.

 बीजेपी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा कि वे जात-पात और वर्गभेद से परे भाजपा के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलायेंगे. 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव के रणनीति की चर्चा करते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा कि एनडीए के सभी दलों से बेहतर संवाद स्थापित कर गठबंधन को मजबूत बनाएंगे. उन्होंने 2025 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात को दोहराई. और फिर से बिहार में एनडीए की सरकार बनाने का दावा किया.

 दिलीप जायसवाल ने कहा कि वह आगामी 3 अगस्त से जिलों का दौरा और प्रवास शुरू करेंगे.पार्टी  को मजबूत करने में लगे समर्पित कार्यकर्ताओं को मुख्य धारा में लाकर का सम्मान देंगे  जो किसी ने किसी वजह से खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे थे.

दिलीप जायसवाल ने आगे कहा कि बतौर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बिहार में एनडीए गठबंधन में शामिल दलों के साथ बेहतर संवाद स्थापित करना उनकी प्राथमिकता रहेगी. इसके लिए जरूरी हुआ तो तंत्र भी विकसित करेंगे. भाजपा कोटे के मंत्री अपने विभाग की योजनाओं से जनता की सेवा कर रहे हैं, इसका अहसास भी लोगों को होना चाहिए. इसकी समीक्षा भी आवश्यक है. मंत्रियों को ‘डिलीवरी ऑफ सर्विसेज’ को दुरुस्त करना होगा. इसके लिए वह व्यक्तिगत रूप से पहल करेंगे.

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वे केन्द्र और राज्य सरकार की समग्र योजनाओं को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करायेंगे. इन योजनाओं का लाभ शत प्रतिशत लोगों तक कैसे पहुंचे, योजनाओं की सुविधा गांव-गांव तक पहुंचाने में

भाजपा कार्यकर्ता किस तरह अपनी भूमिका निभा सकते हैं, इसकी ट्रेनिंग हम शीघ्र आरंभ करायेंगे.इसके साथ ही विपक्ष के झूठ और फरेब को बेनकाब करेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image