Daesh NewsDarshAd

उन्नाव बस हादसे पर CM नीतीश ने जताया शोक, मुआवजे का एलान..

News Image

Patna- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुये बस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने हादसे में बिहार के लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है, और शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में बिहार के रहने वाले मृतकों के आश्रितों को 02 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की घोषणा की है।इसके लिए मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली के  स्थानिक आयुक्त को निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश सरकार से आवश्यक समन्वय स्थापित कर हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था एवं हरसंभव सहायता सुनिश्चित करें।

 बताते चलें कि बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही डबल डेकर की बस और दूध की टैंकलॉरी के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसमें बस में सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई जबकि करीब 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. इस सड़क दुर्घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है स्थानीय प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के साथ ही मृतक के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image