Daesh News

अचानक दिल्ली दौरे पर निकले बिहार के CM नीतीश कुमार,जाने वजह.

Patna- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज निजी दौरे पर दिल्ली जा रहे हैं. मुख्यमंत्री सचिवालय द्वारा दिल्ली जाने की वजहों के बारे में अभी तक स्पष्ट रूप से नहीं बताया गया है लेकिन मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सकते हैं इसके साथ ही  एनडीए के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं.

 बताते चले कि पिछले काफी दिनों से नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है. चुनावी सभा एवं अन्य मौके पर उनके कई बयान काफी चर्चा में रहे और यह माना गया कि कहीं न कहीं नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति कमजोर हो रही है जिसकी वजह से वे कुछ से कुछ बोल जा रहे हैं. चुनावी सभा के दौरान उन्होंने कई बार 400 पर की जगह 4 हज़ार बोला. एक चुनावी भाषण में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 400 सीटों पर जीत दिलाकर फिर से मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी. वही विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान पर काफी बवाल हुआ था. इसलिए माना जा रहा है कि वह स्वास्थ्य जांच करवाने के लिए दिल्ली जा रहे हैं.

 इसके साथ ही अभी नीतीश कुमार का दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि लोकसभा चुनाव के मतदान संपन्न हुए हैं. एग्जिट पोल में एनडीए को बड़ी बहुमत पूरे देश में मिल रही है. बिहार में बीजेपी के सभी सीटों पर जीतने का दावा किया जा रहा है लेकिन जेडीयू को कई सीटों का नुकसान का अनुमान लगाया गया है. इसलिए संभव है कि  निजी दौरे पर जा रहे  नीतीश कुमार दिल्ली में एनडीए के नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं.

Scan and join

Description of image