Daesh News

'हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वालों से है...', बोले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह

बिहार में भोजपुर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में शहीद भवन आरा में 'परिर्वतन संकल्प रैली' का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वालों से है.

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि हमारी लड़ाई देश में गणेश जी को दूध पिलाने वाले लोगों से है. ये लोग भारतवर्ष के मंदिरों में दूध पिलवाते हैं. हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वाले पाखंडियों से है, जिन्होंने पूरे देश के मंदिरों में दूध पिलवाने का काम कर जनता के बीच जनता को बांटने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गोलबंदी नहीं हुई तो यह देश फिर से गुलाम हो जाएगा.

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि असली लड़ाई है इस देश में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ, असली लड़ाई है नफरत और घृणा की राजनीति के खिलाफ. अभी तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. बिहार कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि 'मैं आपको आगाह करना चाहता हूं कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से सत्ता में वापस आ गए तो इस देश में प्रजातंत्र नहीं रहेगा. जम्हूरियत नहीं रहेगी. इस देश में फिर चुनाव नहीं होगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी इस देश को पुतिन के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं. इसलिए हम सभी को पूरी निष्ठा से, पूरी गोलबंदी से ये लड़ाई लड़नी पड़ेगी.' उन्होंने कहा कि जो अपने पुरखों को कभी याद नहीं करता, उनका आदर नहीं करता, उस समाज की कभी प्रगति नहीं होती.